डबरा। नईदुनिया प्रतिनिधि

आंतरी थाना क्षेत्र के भरतरी चक के गुरुवार की रात चार लोग बोलेरों में सवार होकर आए और लोडिंग गाड़ी को रोककर उसके ड्राइवर के साथ मारपीट कर उसके पास से लोडिंग वाहन को लूट ले गए। पुलिस ने चार अज्ञात लोगों पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मेहताब सिंह धानुक अपनी लोडिंग गाड़ी स्टील प्लांट पर किसी काम से आया था। तभी लाल रंग की बोलेरों गाड़ी भरतरी गांव के समीप पहुंची और उसने लोडिंग वाहन के आगे अपनी गाड़ी अड़ा दी। इसके बाद से उसमें से सभी चारों लोग उतरे और उन्होंने मेहताब सिंह को नीचे उतारा और उसके साथ मारपीट कर दी। उसके हाथ पैर बांधकर उसे वहीं पर छोड़ गए और उसकी लोडिंग वाहन को लूट ले गए। पुलिस ने इस संबंध में चारों लोगों पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी

लोडिंग वाहन लूट लिए जाने के बाद चार लोगों से दो लोगों ने ड्राइवर के साथ मारपीट की और उसके हाथ पैर बांध दिए। वहीं पर छोड़ दिया। साथ ही उसे जान से मारने की भी धमकी दी और कहा कि वह किसी को भी नहीं बताए। राहगीरों से मेहताब सिंह ने मदद मांगी और वह किसी तरह से थाने पहुंचा। थाने में आकर घटनाक्रम के बारे में पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की ओर से भी बदमाशों की खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिल पाए। इस संबंध में एसआई अतुल चौहान ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।