डबरा। गिजोर्रा थाना क्षेत्र हिडायले मंदिर में सोमवार की दोपहर एक तांत्रिक द्वारा 11 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जब बच्ची ने अपने परिजनों को बताया, तब परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। आरोपी तांत्रिक फिलहाल फरार है।

एक परिवार अपनी 11 वर्षीय बेटी के साथ हिडायले मंदिर में दर्शन करने गया था। तभी परिजनों की मुलाकात

मंदिर परिसर में तांत्रिक गिर्राज बघेल (27) निवासी सिमरिया पठा से हुई। उसने परिवार को बताया कि वह उनकी

बच्ची का चर्म रोग दूर कर देगा, लेकिन उसे उसके साथ अकेले कुंड भेजना होगा। इस पर परिवार ने बच्ची को तांत्रिक के साथ भेज दिया।

मौका पाकर तांत्रिक ने बच्ची से दुष्कर्म किया और मौके से भाग निकला। बाद में बच्ची ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया। इस संबंध में थाना प्रभारी महेश तोमर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तांत्रिक बच्ची के परिजनों का परिचित था। इसलिए परिजनों ने बच्ची को उसके साथ जाने दिया। हर सोमवार को यहां मंदिर में मेला भरता है। लोगों की मान्यता है कि कुंड में नहाने से बीमारी दूर हो जाती है। इसलिए कई परिजन बच्चों को यहां लेकर आए थे।

बोला- कुंड में 5 बार नहाना होगा

जानकारी के मुताबिक बच्ची के हाथ में दाने पड़ गए थे, जिसे ठीक कराने परिजन उसे हिडायले मंदिर लेकर पहुंचे थे। वहां पर कथित तांत्रिक गिर्राज बघेल ने कहा कि बच्ची को मंत्रों के साथ कुंड में पांच बार स्नान कराना होगा।परिजनों ने जब बच्ची को गिर्राज के साथ भेज दिया तो वह उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद वहां से भाग गया।