फोटो 05 दमोह। ज्ञापन सौंपते लोग।

दमोह। नईदुनिया प्रतिनिधि

हटा निवासी कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की शुक्रवार को हत्या कर दी गई। जिससे समूचे जिले में लोग आक्रोशित हैं और इस घटना की निंदा कर रहे हैं। इसी के चलते रविवार को हिंडोरिया के लोगों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और सभी लोग सामूहिक रूप से एकि त्रत हुए और एसपी के नाम पुलिस को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान लोगों ने कहा कि पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। इसलिए इस पर अंकु श लगाया जाए।

चुनाव में लगे अधिकारी, कर्मचारियों को भारमुक्त करने दिए निर्देश

दमोह। लोकसभा चुनाव के लिए लगे अधिकारी, कर्मचारियों को भारमुक्त करने के निर्देश अपर कलेक्टर आनंद कोपरिहा ने जारी कि ए हैं। उन्होंने कहा है कि अधिकारी, कर्मचारियों, प्राध्यापकों, सहायक प्राध्यापकों को कार्यमुक्त कर तत्काल अपनी उपस्थिति सौंपे गये कार्यों के लिए गठित नोडल अधिकारियों को दें। इस कार्य में कि सी भी प्रकार की देरी के लिए संबंधित व्यक्तिगत रूप से जिम्मेवार होंगे।

गौरतलब हो कि लोकसभा निर्वाचन के लिए विभिन्न कार्यों के संपादन में कॉलेज के प्राध्यापकों, सहायक प्राध्यापकों व अन्य विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों को लगाया गया है।

संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मतदाताओं से करेंगे सीधा संवाद

दमोह। संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अभिजीत अग्रवाल सोमवार को शाम 5 बजे सीईओ मध्यप्रदेश के फे सबुक पेज पर लाइव होकर प्रदेश के मतदाताओं से सीधा संवाद करेंगे। फे सबुक लाइव के माध्यम से श्री अग्रवाल भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा मतदाताओं की सुविधा के लिए कि ए जा रहे प्रयासों के विषय में जानकारी देंगे। साथ ही निर्वाचन प्रक्रिया संबंधी प्रश्नों के जवाब भी देंगे।