आम आदमी पार्टी ने किया रोड शो, बस स्टैंड पर हुई आमसभा

सेंवढ़ा। नईदुनिया न्यूज

भृष्टाचार मुक्त व्यवस्था ही समाज एवं देश का भला कर सकती है। भृष्ट राजनीति ने प्रशासन को निरंकुश कर दिया है। ऐसे में मतदाता को इन भृष्ट नेताओं को आइना दिखाना होगा।

यह विचार आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता परिणिता राजे ने सेंवढ़ा बस स्टैंड पर आयोजित आमसभा को संबोधित कर व्यक्त किए। राजे ने सिंधिया परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि सेंवढ़ा के शासक रहे शत्रुजीत ंिसंह ने जिस राजपरिवार की महिलाओं को बचाने के लिए त्याग किया उसी परिवार ने उनके पीठ में छुरा घोंपा और देश के साथ गद्दारी भी की। सेंवढ़ा की जनता को अपने राज परिवार एवं देश के साथ हुए धोखे का बदला उस पार्टी के खिलाफ बोट कर करना है जो पार्टी उसे सर आंखों पर बैठाएं हुए है।

राजे ने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों को देश को गर्क में ले जाने वाला बताया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रख्यात कवि शहनाज हिंदुस्तानी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने देश भर में भृष्टाचार मुक्त व्यवस्था का संदेश दिया है। पार्टी सत्ता परिवर्तन नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए कार्य करती है। उन्होंने कविताओं के माध्यम से लोगों को प्रभावित किया। कार्यक्रम का संचालन आप जिला अध्यक्ष राहुल देव ंिसंह ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर काजी रहीस खांन ने की। कार्यक्रम के अंत में मौजूद लोगों के बीच आम आदमी पार्टी ने पार्टी प्रत्याशी राजे के चुनावी अभियान में एकजुटता के साथ कार्य करने का संकल्प लिया तथा सभी से सहयोग का आव्हान किया। इससे पूर्व परणीता राजे का रोड शो बाईपास होते हुंए मुख्य बाजार से गुजरा। रोड शो में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।