दतिया। नईदुनिया प्रतिनिधि

कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लाला के तालाब से दो युवकों को 315 बोर के कट्टा और एक एक जिंदा कासतूस के साथ गिरफ्तार किया है। युवक कोई बड़ी बारदात करने की नियत से घूम रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक पहला आरोपी गुरूवार रात 8ः10 बजे और दूसरा आरोपी 8ः35 बजे गिरफ्तार हुआ।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि पहली सूचना गुरूवार की रात 8 बजे मिली की एक युवक लाला के तालाब के पास अवैध हथियार लेकर कोई बारदात करने की नियत से घूम रहा है। पुलिस ने मुखबिर को सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर युवक की घेराबंदी उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पुछताछ में युवक ने अपनी पहचान चंदन पुत्र रमेश चंद कुशवाहा निवासी लाला के तालाब के रूप में बताई। युवक की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक 315 बोर का कट्टा और एक जिंदा कासतूस मिला।

वहीं दूसरी घटना ठीक आधे घंटे के बाद की है। कोतवाली पुलिस को मुखबिर ने पुनः सूचना देकर बताया कि ठीक उसी जगह एक युवक और अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। पुलिस ने तत्काल उसी स्थान पर जाकर वहां से आरोपी रामेश्वर पुत्र अजय सिंह कुशवाहा निवासी लाला के तालाब को 315 बोर के कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों ही आरोपितों के खिलाफ आम्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।