मनावर। ग्राम बोरलाई में शनिवार को साख सहकारी संस्था टोंकी के एक कर्मचारी का रुपयों से भरा बैग बाइक सहित चार नकाबपोश बदमाश ले उड़े। फरियादी दीपक पिता लक्ष्मण निवासी बालीपुर ने बताया कि वह पवनश्री साख सहकारी संस्था के कलेक्शन के रुपए बैग में भरकर टेमरिया से बोरलाई अगले कलेक्शन के लिए जा रहा था। इसी दौरान बोरलाई व टेमरिया के बीच चार नकाबपोश हाथ में पत्थर लिए खड़े थे। पास ही उनकी बाइक भी थी। मैं गाड़ी पलटाकर वापस भागता इसके पूर्व ही बदमाशों ने मुझे पकड़ लिया तथा मेरी जेब से 2 हजार रुपए व मोबाइल निकाल लिए। इसके बाद मेरी बाइक और बैग लेकर फरार हो गए। बैग में 22 हजार रुपए कलेक्शन के तथा कलेक्शन मशीन रखी हुई थी। मैं जैसे-तैसे समीपी ग्राम सोलियापुरा पहुंचा तथा वहां खड़ी महिलाओं व युवकों को घटना के बारे में बताया। उन्होंने मुझे बोरलाई तक छोड़ा। वहां से मैंने टोंकी पहुंचकर घटना बताई तथा थाने पर प्रकरण दर्ज करवाया।

-----------------------------

सीनियर वर्ग मप्र फु टबॉल टीम में सरदारपुर की 3 बेटियों का चयन

सरदारपुर। ऑल इंडिया फु टबॉल फे डरेशन द्वारा सीनियर वर्ग गर्ल्स का कोचिंग कै म्प ग्वालियर में संपन्न हुआ। कै म्प में श्रेष्ठ प्रदर्शन की बदौलत सरदारपुर की चंचल महेश खराड़ी, सुनीता अजेंद्र भाबर एवं ज्योति रमेशनाथ चौहान का मप्र टीम में चयन हुआ है। तीनों खिलाड़ी कटक (उड़ीसा) में 18 से 30 सितंबर तक होने वाली सीनियर गर्ल्स फु टबॉल स्पर्धा में मप्र टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी। मप्र का पहला मुकाबला 19 सितंबर को दिल्ली से होगा। छात्राओं के चयन पर कलेक्टर दीपकसिंह, सहायक आयुक्त ब्रजेश पांडे, फु टबॉल संघ सचिव सुभाष डेविड, बीईओ आनंद पाठक, हेमंत सुबीर के साथ विद्यालय परिवार एवं नगरवासियों ने हर्ष जताया। जानकारी कोच शैलेंद्र पाल ने दी।

चित्र-

16 एसआरडी 02- चयनित खिलाड़ी।

अश्लील इशारे करने पर प्रकरण दर्ज

धामनोद। थाना क्षेत्र के ग्राम शाला में रहने वाली 17 वर्षीय कि शोरी ने पास ही रहने वाले युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। कक्षा 8वीं की बालिका ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि शानिवार को उसके माता-पिता मौसी के यहां गए थे। तब घर के पास रहने वाला संजय पिता छोगालाल अश्लील इशारे करने लगा। पिता के आने पर बालिका ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। पुलिस ने संजय के खिलाफ अश्लील इशारे सहित लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की है। पुलिस ने बताया कि आरोपित फिलहाल फरार है।

-----

6 जुआरी पकड़ाए

धामनोद। पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर कार्‌रवाई करते हुए जुआ खेलते 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कि या है। ग्राम खलघाट में शनिवार रात को छगन के मकान के सामने जुआ खेलते महिपाल राजपूत, गणेश, कोठारी व छोटू मुसलमान को घेराबंदी कर पकड़ा। इनसे 8 हजार 800 रुपए एवं ताश-पत्ते जब्त कि ए। वहीं रविवार को पेट्रोल पंप के सामने से जुआ खेलते 3 लोगों को पकड़ा। इनके पास से 890 रु. एवं ताश-पत्ती जब्त की। कार्‌रवाई एसआई पीपी पाल, हिना जोशी, एएसआई राजेश हाड़ा, आरक्षक चंदरसिंह व विजय ने की।

.....