तिरला (धार) (निप्र)। इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के फोरलेन पर ग्राम भलगांवड़ी में रविवार सुबह करीब 11 बजे ट्रक व मिनी ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए। इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इससे डायल-100 व पुलिस विभाग में अटैच बोलेरो वाहन के कांच भी फोड़ दिए।

सूचना मिलते धार से पुलिस अधिकारी व तिरला, अमझेरा से पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को काबू में किया। वाहनों में तोड़फोड़ करने वालों की तलाश में पुलिस ने दबिश देकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। करीब दो घंटे तक फोरलेन पर गहमागहमी रही। मौके पर स्थिति देखते हुए वज्र वाहन भी तैनात कर दिया गया था।

मिनी ट्रक (एमपी 09-जेई 7464) में ग्राम नानंदखेड़ा से बारात मांगोद की ओर जा रही थी, तभी हजरतपुरा भलगांवड़ी में फोरलेन की क्रॉसिंग पर राजगढ़ से धार तरफ आ रहे ट्रक (जीजे 03-एजेड 7916) से टक्कर हो गई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और जो पुलिसकर्मी व वाहन मौके पर पहुंचे थे उन्हें स्थिति नियंत्रण करने में मुश्किल आई।

इस दौरान इन आक्रोशित लोगों ने वाहनों पर पथराव कर दिया। इससे डायल-100 वाहन सहित अन्य वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बताया जाता है कि कुछ आक्रोशित लोगों ने वाहन जलाने की कोशिश भी की थी। बल ने पहुंचते ही लाठी चार्ज किया। पथराव में दो पुलिसकर्मी को चोट आई है।

फोटो भेज रहे हैं।