जिले में मारपीट की घटनाओं के तीन मामले दर्ज

अशोकनगर । जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मारपीट की घटनाओं के कई मामले दर्ज किए गए हैं। कचनार थाने के अंतर्गत ग्राम गरेंठा निवासी सुंदरलाल पिता फुलुआ उम्र 40 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रामकृष्ण एवं दिनेश अहिरवार ने पुरानी रंजिश पर से उससे मारपीट की। पिपरई थाने के अंतर्गत रिंकीबाई पति रामसिंह यादव उम्र 33 साल निवासी पिपरई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी बबलू यादव ने फरियादी एवं उसकी सास के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। मुंगावली थाने के अंतर्गत ग्राम रतभानपुर निवासी कुसुमबाई पति पप्पू मोगिया उम्र 35 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी सुंदर मोगिया, राधेश्याम, राहुल मोगिया निवासी महुआ ने उसका रास्ता रोककर उससे मारपीट की।

पुलिस ने 41 लीटर अवैध शराब बरामद की

अशोकनगर। जिले के विभिन्न थानाक्षेत्रों में अवैध शराब के कई मामले दर्ज किए गए हैं। शाढ़ौरा थाने के अंतर्गत पुलिस ने संतोष पिता किशनलाल कोरी उम्र 41 साल निवासी म्यापुर के पास से 4 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब बरामद की है। इसी प्रकार कचनार पुलिस ने माधौगढ़ निवासी सुंदर पिता रघुनाथ पारदी उम्र 35 साल के पास से 5 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब बरामद की है। नईसराय पुलिस ने पूरन पिता लटूरा निवासी रेंझा के पास से 9 लीटर हाथभट्टी की कच्ची शराब बरामद की है। ईसागढ़ पुलिस ने मक्खन पिता निरंजन सिंह सिख उम्र 38 साल निवासी प्यासीचक्क के पास से 8 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। सेहराई थाने के अंतर्गत पुलिस ने गोपाल पिता नत्थू आदिवासी निवासी अचलगढ़ के पास से 5 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब बरामद की है। बहादुरपुर थाने के अंतर्गत ग्राम बेलई निवासी महावीर पिता कुंदन लोधी के पास से पुलिस ने 10 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब बरामद की है।

फांसी लगाकर आत्महत्या

अशोकनगर। चंदेरी थाने के अंतर्गत ग्राम गोराकला निवासी सचिन पिता निंदराम लोधी उम्र 15 साल ने अपने ही घर पास कमरे की छत के कुंदे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना किशोर के पिता निंदराम ने चंदेरी पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग का मामला दर्ज किया है।

केंद्रीय विद्यालय चंदेरी में प्रवेश प्रक्रिया जारी

अशोकनगर। चंदेरी में वर्ष 2019-20 के लिए केन्द्रीय विद्यालय हेतु कक्षा 1 के लिए ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया जारी है जो 19 मार्च की शाम 4 बजे तक जारी रहेगी। यह प्रवेश प्रक्रिया का कार्यक्रम एक मार्च से चल रहा है। इसके अलावा कक्षा 2 से लेकर 7 तक की कक्षाओं में प्रवेश के लिए ऑफलाइन पंजीयन विद्यालय समय में 2 अप्रैल से 9 अप्रैल तक दोपहर 2 बजे तक किए जाएंगे। जिन कक्षाओं में छात्र-छात्राओं के लिए सीटें रिक्त होंगी उन्हें प्रवेश प्रदान किया जाएगा। इस आशय की सूचना केन्द्रीय विद्यालय के प्राचार्य डीके अग्रवाल ने प्रदान की है।