देवास। कांग्रेस की बैठक में शुक्रवार को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमन हाड़ा के पति शिवनारायण हाड़ा के साथ हुई मारपीट के मामले में कोतवाली पुलिस ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष व दो अन्य के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित एससीएसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार फरियादी शिव नारायण पिता रामदयाल हाड़ा ने इस संबंध में आवेदन दिया था। आवेदन पर आरोपित शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी, ब्लॉक अध्यक्ष रोहित शर्मा, पार्षद प्रतिनिधि राहुल पंवार व संतोष मोदी के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी सहित एससीएसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कि या गया है। कोतवाली टीआई एमएस परमार ने बताया के स दर्ज कर जांच की जा रही है। सबंधित से सीसीटीवी व वीडियो फुटेज मंगवाए हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रदेश प्रभारी के सामने हुआ था विवाद

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पांचों विधानसभा की बैठक लेने शहर आए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया के सामने जमकर बवाल हुआ था। सोनकच्छ विधानसभा की बैठक के दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमन हाड़ा के पति शिवनारायण हाड़ा व शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद हाड़ा ने राजानी व उनके समर्थकों पर मारपीट, अभद्रता व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के आरोप लगाए थे। विवाद के बाद शनिवार को शिवनारायण हाड़ा समाजजनों के साथ एसपी अंशुमान सिंह से मिले थे। एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी। आवेदन के बाद पुलिस ने मामले में के स दर्ज कर लिया।

यह राजनीतिक षड़यंत्र है

मामले में शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी का कहना है कि जांच हो जाने दो, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। सच को कोई झुठला नहीं सकता। यह एक राजनीतिक षड़यंत्र है, मैं इससे डरता नहीं हूं। पहले भी ऐसे कई षड़यंत्र हुए हैं।