Naidunia
    Monday, December 18, 2017
    PreviousNext

    फ्री वाई-फाई जोन पर लग सकती है रोक, पुलिस जुटा रही जानकारी

    Published: Fri, 08 Dec 2017 04:00 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 05:37 PM (IST)
    By: Editorial Team
    free wifi zone khandwa 2017128 173718 08 12 2017

    खंडवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। फ्री वाई-फाई जोन के उपयोग पर रोक लग सकती है। पुलिस बैंक, नगर निगम, शैक्षणिक संस्थाओं सहित अन्य संस्थाओं से वाई-फाई की जानकारी जुटा रही है। अनावश्यक उपयोग मिलने पर पुलिस द्वारा प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

    सायबर सेल के साथ ही कोतवाली, मोघट और पदमनगर थाना पुलिस को सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए है कि वे अपने क्षेत्र में स्थित फ्री वाई-फाई जोन की जानकारी जुटाएं। इसके चलते पुलिसकर्मी अब बैंक, शैक्षणिक संस्था और अन्य निजी संस्थाओं से उनके वाई-फाई लगाकर इंटरनेट के फ्री में उपयोग के बारे में पूछ रही है। इसके अलावा नगर निगम से भी पूछा जा रहा है कि उनके यहां लगे वाई-फाई का उपयोग फ्री में कितना हो रहा है।

    इसी तरह से अन्य संस्थाओं से भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस अधीक्षक भसीन ने बताया कि शहर में फ्री वाई-फाई जोन पता लगने के बाद उसके उपयोग के बारे में पूछा जाएगा। संस्था के काम के अलावा अन्य किसी बाहरी व्यक्तियों द्वारा कितना और कितनी देर तक इंटरनेट का उपयोग किया जा रहा है। अनावश्यक उपयोग की जानकारी मिलने पर संस्थाओं के अधिकारी और पदाधिकारियों की एक बैठक ली जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें