भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

पत्नी से अवैध संबंध रखने के कारण एक शख्स ने 85 साल के चौकीदार की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी। इसके बाद अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला कर दिया। कत्ल करने के बाद आरोपित ने खेत मालिक को फोन पर बोला मेरा दिमाग खराब हो रहा है,बाबूजी कहां हो। अनहोनी की आशंका भांपकर खेत मालिक मौके पर पहुंचा। खून-खराबा देखकर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सूखी सेवनिया पुलिस के मुताबिक गनियारी गांव में भीष्म शर्मा का बड़ा फार्म हाउस है। उनके पास ग्राम खमरिया तहसील गौहरगंज निवासी सूरज यादव (85) पिछले 40 साल से काम कर रहा था। दस माह पहले ग्यारसपुर निवासी कैलाश गौड़ (35) भी उनके फार्म पर काम करने आया था। कैलाश के साथ उसकी पत्नी और तीन छोटे बच्चे भी थे। सूरज, कैलाश और खेत पर काम करने वाले सभी मजदूरों की निगरानी करता था। इसलिए सब उसे हवलदार कहकर बुलाते थे। फार्म पर सिर्फ सूरज और कैलाश आसपास बने मकान में रहते थे। इस दौरान रंगीन मिजाज सूरज के कैलाश की पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे। इस बात की भनक कैलाश को लग गई थी। इससे वह सूरज से नफरत करने लगा था।

आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो कुल्हाड़ी लेकर टूट पड़ा

मंगलवार को सभी मजदूर खेतों में काम पर लग गए थे। सुबह करीब 10 बजे सूरज ने कैलाश को भी खेत पर काम पर भेज दिया। लेकिन कैलाश 11 बजे चुपचाप से फार्म पर लौट आया। उसने अपनी पत्नी को सूरज के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। उसके आने की आहट पाकर सूरज भी फार्म पर लगे खेजड़े के पेड़ के पास जाकर बैठ गया। इस बीच कैलाश ने कुल्हाड़ी से सूरज के गले पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे सूरज वहीं ढेर हो गया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया। लेकिन उसने कुल्हाड़ी हाथ से पकड़ ली। इससे उसका बांया हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित कैलाश ने भीष्म शर्मा को फोन किया। भीष्म शर्मा परिवार के साथ पहुंचे और वहां का नजारा देखकर मजदूरों की मदद से कैलाश को पक ड़ लिया। पुलिस ने कैलाश को बुधवार को कोर्ट में पेश किया,जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

--------