*-एमपी नगर में बोर्ड ऑफिस चौराहा के पास हुई घटना

भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

कार में पति के साथ जा रही युवती को बाइक सवार दो युवकों ने अश्लील इशारे करना शुरु कर दिया। युवती के पति ने विरोध किया,तो युवकों ने पति के साथ मारपीट कर कार में तोड़फोड़ कर दी। घटना शुक्रवार शाम को एमपी नगर में बोर्ड ऑफिस चौराहा के पास हुई।

एमपी नगर पुलिस के मुताबिक कोहेफिजा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले 33 वर्षीय युवक का एमपी नगर जोन-2 में कार डेकोरेशन का कारोबार है। शुक्रवार शाम करीब 6ः50 बजे वह डीबी सिटी से कार में अपनी पत्नी के साथ दुकान तरफ जाने के लिए निकला। बोर्ड ऑफिस चौराहा से ज्योति सिनेमा की तरफ मुड़ते समय बाइक पर सवार दो युवकों ने कार की साइड में आकर उनकी पत्नी को अश्लील इशारे करना शुरु कर दिया। कार चला रहे युवक ने विरोध किया,तो मनचलों ने युवक से कार रोकने को कहा। कार के रुकते ही बाइक सवारों ने युवती के पति के साथ मारपीट करते हुए धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। साथ ही पत्थर फेंककर मारा। पत्थर लगने से कार का पीछे का कांच टूट गया। युवक की शिकायत पर पुलिस ने बाइक क्रमांक एमपी-04-एनपी-9872 पर सवार अज्ञात दो युवकों के खिलाफ अश्लील इशारे कर मारपीट कर,तोड़फोड़ करने का केस दर्ज कर लिया है।

---------------

एमपीनगर में कार में फिर मारपीटः-

शहर के एमपीनगर इलाके में पुलिस बुरी तरह से कुंभकर्णी नींद में सो रही है। अपराधी खुलेआम कार में सवार लोगों से मारपीट कर आसानी से फरार हो जाते हैं, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाती है। इसी माह तीसरा मामला सामने आया है। जब क ार में सवार एक युवक को उसकी पत्नी से अश्लील हरकत का विरोध करने में जमकर मार खानी पड़ी। इससे पहले कार पीछे करने को लेकर मिलन रेस्टोंरेट के पास कार में सवार शिक्षिका को मनचलों ने मारपीट की थी,उसको रेप की धमकी भी दी थी। उसके बाद बोर्ड आफिस चौराहे पर एक ब्यूटीशियन से भी मारपीट का मामला सामने आया था।