Naidunia
    Monday, December 18, 2017
    PreviousNext

    सागर : बीना में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाया

    Published: Fri, 08 Dec 2017 01:38 PM (IST) | Updated: Sat, 09 Dec 2017 07:42 AM (IST)
    By: Editorial Team
    minor girl gang rape sagar 08 12 2017

    बीना (सागर)। बीना से 30 किमी दूर भानगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार रात दो युवकों ने घर में अकेली सो रही 14 साल की लड़की से गैंगरेप किया और केरोसिन डालकर आग लगा दी। 80 फीसदी जल चुकी लड़की को सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। लड़की गांव में मां व बुजुर्ग दादा के साथ रहती है।

    वारदात के वक्त मां गांव से बाहर अपने भाई के यहां गई हुई थी। वृद्ध दादा को दिखाई व सुनाई कम देने के कारण उन्हें वारदात का पता नहीं चल सका। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा फरार है।

    ग्रामीणों और पुलिस के अनुसार रोंगटे खड़े कर देने वाली यह वारदात गुरुवार रात 9 बजे की है। पीड़ित लड़की अपने घर में अकेली सो रही थी। इसी दौरान आरोपी शुभम पिता रामेश्वर यादव अपने दोस्त रब्बू पिता रामप्रसाद सेन 25 वर्ष के साथ घर में घुस गया। दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित ने इसका विरोध कर घटना की शिकायत करने बात की। कार्रवाई के डर से दोनों आरोपियों ने लड़की के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी।

    पड़ोसी ने पानी डालकर बुझाई आग

    ग्रामीणों ने बताया कि आग की लपटों से घिरी लड़की घर के बाहर भागी और पड़ोसी के घर के सामने गिर गई। पड़ोसी ने पानी डालकर आग बुझाई और पुलिस को घटना की जानकारी दी। डायल 100 मौके पर पहुंची और आग से झुलसी लड़की को बीना के सिविल अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत होने पर यहां से उसे सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने एक आरोपी रब्बू सेन को मोहासा स्टेशन से गिरफ्तार किया है, जबकि शुभम यादव फरार है।

    एएसपी विक्रमसिंह कुशवाहा ने बताया पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने और हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें