इंदौर। शादी के मौके को खास बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन हाथों की मेहंदी में एक-दूसरे का नाम लिखते हैं। सालों से ये परंपरा निभाई जा रही है, लेकिन इंदौर में एक दूल्हे ने दुल्हन के नाम की बजाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिखा। दूल्हे के ऐसा करने के बाद ये शादी बेहद चर्चाओं में आ गई। इसका पता चलते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस शादी में पहुंचे और उन्होंंने बारात रुकवाकर दूल्हे को आशीर्वाद दिया।

आपको बता दें कि इंदौर में अनुभव वर्मा नामक युवक की शादी हुई। अनुभव ने अपने हाथ में अपनी दुल्हन का नाम नहीं लिखवाया। इसकी बजाय अनुभव ने अपने हाथों की मेहंदी में पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिखवाया। अनुभव ने मेहंदी में # Modi again 2019 लिखवाया और कमल का फूल भी बनवाया। इसकी चर्चा काफी तेजी से शहर में फैली।

शिवराज पहुंचे बारात में

अनुभव की बारात 11 फरवरी की रात निकल रही थी। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उसी समय एयरपोर्ट के लिए जा रहे थे। उन्हें अनुभव की मेहंदी के बारे में पता चला तो बिना किसी परिचय के भी पूर्व सीएम अनुभव की बारात में पहुंचे। उन्होंने बारात रुकवाई। अपने बीच पूर्व सीएम को देख सभी उत्साहित भी थे और हैरान भी। लेकिन यहीं पूर्व सीएम ने अनुभव को आशीर्वाद दिया। उन्होंने माला भी पहनाई। इतना ही नहीं अनुभव ने भी माला पहनाकर शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनुभव की इस अनोखे कदम के लिए तारीफ भी की। उन्होंने बारात में शामिल होने की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंंट पर भी शेयर की।

पीएम मोदी पसंद

इधर दूल्हे अनुभव वर्मा ने बताया कि कि पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। वे पूर्व सीएम की सादगी से बहुत प्रभावित हुए। अनुभव ने ये भी बताया कि मेहंदी में दुल्हन की नाम की बजाय पीएम मोदी का नाम लिखवाने के बाद उन्हें लगा था कि इसके बाद उनकी भावी पत्नी थोड़ा बुरा जरुर लगा लेकिन बाद में वो मान गई।

अनुभव ने बताया कि वे पीएम नरेंद्र मोदी से बेहद प्रभावित हैं और उन्हें काफी पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव आने वाले हैं लेकिन जीत मोदीजी की ही होगी। पीएम देश के लिए काफी कुछ कर रहे हैं। उनको अकेले को हराने के लिए सारे दल मिल गए हैं और उन्होंने महागठबंधन बना लिया है, लेकिन इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा।