Naidunia
    Wednesday, April 25, 2018
    PreviousNext

    नेहरू पार्क के हाथठेले कोर्ट के पीछे होंगे शिफ्ट

    Published: Thu, 15 Mar 2018 04:09 AM (IST) | Updated: Thu, 15 Mar 2018 04:09 AM (IST)
    By: Editorial Team

    नेहरू पार्क के हाथठेले कोर्ट के पीछे होंगे शिफ्ट

    - हाटरोड से पुरानी गल्ला मंडी व शास्त्री पार्क सब्जी मंडी में पहुंचाए जाएंगे हाथठेला

    गुना। नवदुनिया प्रतिनिधि

    हाटरोड के दोनों ओर लाईनिंग की जाएगी। इसके साथ ही हाथठेलों को पुरानी गल्ला मंडी व शास्त्री पार्क सब्जी मंडी पहुंचाया जाएगा। खास बात यह कि कैंट रोड नेहरू पार्क पर लगने वाले हाथठेलों को पुरानी कलेक्ट्रेट रोड पर न्यायालय के पीछे शिफ्ट किया जाएगा।

    यह निर्णय बुधवार को सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में लिया गया। अध्यक्षता करते हुए कलेक्टर राजेश जैन ने कहा कि शहर में बिना निर्माण की अनुमति के तलघर का निर्माण करने पर संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इनका निर्माण रोकने की जवाबदारी एसडीएम, एएसपी व सीएमओ की होगी। नानाखेड़ी सेंट्रल स्कूल के सामने ऊमरी रोड पर लगने वाली जानवरों की हाट से निर्मित होने वाली जाम की स्थिति को देखते हुए मुक्तिधाम कैंट से लगी हुई जमीन पर पशु बाजार लगाने का निर्णय लिया गया। साथ ही निचला बाजार शीतला माता मंदिर रोड पर लगने वाली थोक सब्जी मण्डी को फतेहगढ़ रोड पर आवंटित भूमि को व्यस्थित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में एसपी निमिष अग्रवाल, एडीएम एमएल कनेल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

    बॉक्स..

    गौशाला में पहुंचेंगे आवारा मवेशी

    इसी तरह शहर के आवारा पशुओं को एकत्रित कर गौशालाओं में भिजवाया जाएगा। इसकी जवाबदारी सीएमओ को सौंपी गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि मैरिज गार्डनों में पार्किंग की व्यवस्था करना अनिवार्य होगा। ऐसा ना करने वाले संचालकों के विरुद्घ कार्रवाई की जाएगी। मैरिज गार्डन के बाहर उपयुक्त निजी सुरक्षा गार्ड भी खड़ा करना होंगे। बड़े पुल के ऊपर अस्थाई अतिक्रमण एवं शहर के उत्कृष्ट विद्यालय के सामने से गुमठियों को तत्काल हटाने का भी निर्णय लिया गया।

    ---

    और जानें :  # guna news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें