छात्र-छात्राओं ने दी मंच पर प्रस्तुति

विदिशा (नप्र)। भोपाल के एक निजी कालेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें एसएसएल जैन पीजी कालेज के छात्रों ने प्रदर्शन कर सराहना प्राप्त की। बीए प्रथम सेमेस्टर के छात्र राहुल वंशकार ने गायन प्रस्तुत किया। वहीं चतुर्थ सेमेस्टर के विजय मालवीय ने एकल गायन एवं नृत्य प्रस्तुत किया। कालेज ने छात्रों को मोमेंटो एवं पुरस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर जैन कालेज की प्राचार्या डॉ. शोभा जैन ने छात्रों को बधाई दी।

खड़ी फसल में लगी आग

विदिशा (नप्र)। सिविल लाइन थाना अंतर्गत बुधवार की दोपहर में ग्राम मोहनाखेजड़ा स्थित देवेन्द्रसिंह सरदार के गेहूं के खेत में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही अफरा तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान ग्रामीण एकत्रित हुए और अपने-अपने ट्रेक्टर लेकर खेत जा पहुंचे। जहां कल्टीवेटर से खेत हांककर आग पर काबू पा लिया। इधर सूचना मिलने पर फायरब्रिगेड भी घटना स्थल पर पहुंची। फायरब्रिगेड पर तैनात निरंजनसिंह भदौरिया ने बताया कि वह पहुंचे तब तक आग पर काबू कर लिया गया था। उन्होंने बची हुई जगह आग बुझाई। करीब आधे बीघा खेत में नुकसान बताया जा रहा है।

बाइक चोर पकड़े

विदिशा (नप्र)। नटेरन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार को कागपुर के बाजार से दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर दो बाइक जब्त की गई हैं। थाना प्रभारी अरूणासिंह ने बताया कि नटेरन के नेतराम रघुवंशी और भियांखेड़ी के यशपाल जाटव की बाइक चोरी हुई थीं। इस मामले में नटेरन के राजेश परिहार और जयराम मालवीय को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुरानी रंजिश पर चले डंडे-फरसे, 7 भोपाल रेफर

विदिशा (नप्र)। शमशाबाद थाना अंतर्गत ग्राम बरखेड़ी में पुरानी रंजिश को लेकर बुधवार की शाम को यादव समाज के दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों तरफ से कई-कई लोग हथियार लेकर आमने-सामने आ गए। जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष से 3 और दूसरे पक्ष से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। थाने से मिली जानकारी के अनुसार घटना शाम को करीब 7 बजे की बताई जा रही है। दोनों पक्षों पर पुलिस ने बलवे की कायमी की है।