Naidunia
    Sunday, February 25, 2018
    PreviousNext

    बेटे की कटिंग को लेकर विवाद, एयरफोर्स जवान की पत्नी ने की खुदकुशी

    Published: Sun, 14 May 2017 07:40 PM (IST) | Updated: Mon, 15 May 2017 10:23 AM (IST)
    By: Editorial Team
    ball cutting 2017515 102333 14 05 2017

    ग्वालियर। एयरफोर्स जवान की पत्नी ने दीमक मारने की दवा पीकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पति का कहना है कि 4 दिन पूर्व बेटे के स्टाइलिश कटिंग कराकर आने पर घर में विवाद हुआ था। महाराजपुरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    एयरफोर्स कैंपस में रहने वाले महेशचंद्र खोगलिया की पत्नी बीना देवी को 10 मई को उल्टियां होने लगी थीं, लेकिन उस समय नीबू पानी देने से उल्टियां बंद हो गईं। रात में पेट में दर्द होने पर बीना को महेशचंद्र ने एयरफोर्स के हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।

    दूसरे दिन अस्पताल से डिस्चार्ज कराते समय उसकी हालत फिर से बिगड़ गई। जहां से घर ले जाने के बजाए इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल(एमएच) ले गए। एमएच में डॉक्टर के पूछने पर पता चला कि बीना ने दीमक मारने की दवा पी ली थी। महिला की इलाज के दौरान शनिवार की रात मौत हो गई।

    बेटे की कटिंग को लेकर हुआ था पत्नी से विवाद

    महेशचंद्र ने पुलिस को बताया कि 10 मई को बेटा स्टाइलिश कटिंग कराकर घर आया था। बीना इस पर काफी नाराज हुई। घर में कहा सुनी हो गई। मामला शांत करने के लिए वह घर के बाहर आ गए। थोड़ी देर बाद अंदर गए तो बीना उल्टियां कर रही थी।

    उसे नीबू पानी दिया और पूछा भी कुछ खा तो नहीं लिया है। अस्पताल ले जाते समय बीना ने उससे मना किया कि कुछ खाने की बात डॉक्टरों को मत बताना कि मैंने कुछ खाया है। इससे फालतू में घर की बदनामी होगी। क्योंकि मैंने दवा सिर्फ मुंह से लगाई थी। गर्मी में गुस्सा करने के कारण उसकी हालत बिगड़ी है। एमएच में पहुंचने के बाद पता चला की बीना ने दीमक मारने की दवा पी ली है। महाराजपुरा थाना पुलिस खुदकुशी के कारण का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें