ग्वालियर। एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में सवर्णों का लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। विरोध के बीच अब भाजपा के ही विधायक भारत सिंह कुशवाह पर एससी-एसटी एक्ट लगाने की मांग उनकी पार्टी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता ने की है। भाजपा के वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ के सदस्य रमेशचंद पाराशर (जाटव) की शिकायत है कि आंख के इलाज के मदद के लिए वह गया था और तभी विधायक भारत सिंह कुशवाह ने करीब 40 कार्यकर्ताओं के सामने जातिगत अपमानित कर लताड़ कर भगा दिया।

इस संबंध में थाने में शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई और अब एसपी को शिकायत की गई है। वहीं मंगलवार को मप्र युवा सनाढय सभा, परशुराम सेना, रक्षक मोर्चा सहित विभिन्न सवर्ण संगठनों ने मुरार में अग्रसेन चौक से बारादरी चौराहा तक मशाल जुलूस निकाला। जुलूस में एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ नारेबाजी कर आगरा में देवकीनंदन ठाकुर की गिरफ्तारी का भी विरोध किया गया।

रमेशचंद्र पाराशर निवासी नई बस्ती तिकोनिया ने बताया कि वह भाजपा के वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ ग्रामीण का सदस्य है। 6 सितंबर को वह भाजपा विधायक भारत सिंह कुशवाह के थाटीपुर स्थित ऑफिस में आंख के इलाज के लिए आर्थिक मदद की मांग करने गया था। इससे पहले भी कई बार मदद मांगी लेकिन मदद नहीं मिला।

6 सितंबर को जब रमेशचंद ने आर्थिक मदद देने को कहा कि विधायक भारत सिंह ने कार्यकर्ताओं के सामने ही जातिगत अपमानित कर लताड़ कर भगा दिया। रमेशचंद ने थाटीपुर थाने जाकर शिकायत की लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की गई। इस मामले की शिकायत एसपी ऑफिस में भी की है। रमेशचंद ने कार्रवाई की मांग की है या फिर आत्महत्या की अनुमति मांगी है।