ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। Gwalior Crime : दीपावली बाद बेटी की शादी है, पिता राजेश दिन-रात सड़कों पर होर्डिंग्स लगाकर रुपए जोड़ रहा था। रविवार शाम होर्डिंग लगाकर लोडिंग टेंपो में साथियों के साथ लौटते समय बेकाबू कार ने टक्कर मार दी। हादसे में 3 लोग घायल हुए, जिनमें राजेश ने सोमवार सुबह दम तोड़ दिया। घटना सिटी सेंटर एजी ऑफिस पुल की है। हादसे में अन्य दो घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है।

अस्पताल की सूचना पर झांसी रोड थाना पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक, नगर निगम सभापति राकेश माहौर का रिश्तेदार है। वह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और पुलिस अफसरों से हादसे के संबंध में चर्चा की।

जनकगंज गोल पहाड़िया निवासी राजेश कुमार माहौर (42) होर्डिंग लगाने का काम करते हैं। उनके दो बच्चे बेटी अंकिता व बेटा अमित हैं। बेटी की शादी तय हो चुकी है और दीपावली बाद शादी है। बेटी की शादी के लिए ही वह दिन-रात मेहनत कर रुपए जमा कर रहे थे।

रविवार को वह सिटी सेंटर में होर्डिंग्स लगवाकर अपने साथी निर्मल व दीपक रजक के साथ लोडिंग टेंपो में सवार होकर चेतकपुरी की तरफ जा रहे थे। तभी एजी ऑफिस पुल से उतरते समय तेज रफ्तार फोर्ड कार (सीजे 12 ए-4007) ने टेंपो में टक्कर मार दी।

हादसे में टेंपो पलटा और उसमें सवार तीनों लोग घायल हो गए। राजेश की हालत गंभीर थी। तीनों को ही रागहीरों ने जेएएच में भर्ती कराया था। पुलिस ने मौके से कार को जब्त किया था, चालक फरार हो गया था। करीब 12 घंटे के उपचार के बाद सोमवार सुबह 7 बजे राजेश ने दम तोड़ दिया। उनकी मौत की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को निगरनी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।