ग्वालियर। पुरानी छावनी स्थित करन ढाबे के पास रविवार की सुबह ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक के साथ कुछ दूरी तक बाइक घिसटती चली गई। जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक मुरैना के कैलारस का रहने वाला है और एमआईटीएस में इंजीनियरिंग का छात्र है। रविवार सुबह दोस्त के साथ भाई की शादी में शामिल होने घर जा रहा था। पुरानी छावनी थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

मुरैना जिले के कैलारस निवासी राजवीर (25) पुत्र जगदीश धाकड़ एमआईटीएस से एमटेक कर रहा है। रविवार सुुबह भाई की शादी में शामिल होने के लिए दोस्त के साथ घर जा रहा था। सुबह करीब 10 बजे पुरानी छावनी स्थित करन ढाबे के पास तेज गति से आए ट्रक ने छात्र की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी कुुछ दूरी तक ट्रक के साथ घिसटती चली गई। बाइक चला रहे राजवीर की मौके पर ही मौत हो गई और दोस्त घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायल को अस्पताल पहुंचाया।

ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि चालक मौके पर भाग गया। पुरानी छावनी थाना पुलिस ने हरिप्रसाद धाकड़ की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।