Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    फूलों का हार चढ़ाया और कृष्ण की सोने-चांदी की बांसूरी ले गया

    Published: Mon, 04 Dec 2017 03:46 AM (IST) | Updated: Mon, 04 Dec 2017 03:44 PM (IST)
    By: Editorial Team
    krishna banshuri 2017124 154455 04 12 2017

    ग्वालियर। फूलों के हार लेकर आया युवक ने भगवान पर चढ़ाए और जाते समय श्रीकृष्ण के हाथों से सोने और चांदी की बांसूरी निकालक ले गया। घटना रविवार सुबह फालका बाजार स्थित कृष्ण मंदिर की है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे में संदेही नजर आ गया है। पुलिस फुटेज को हाथ में लेकर पड़ताल कर रही है।

    इंदरगंज थानाक्षेत्र के फालका बाजार स्थित कृष्ण मंदिर में रविवार सुबह पूजा अर्चना चल रही थी। तभी 10 बजे के लगभग एक युवक आया। उसके हाथ में चार फूल मालाएं थी। उसने भगवान की मूर्तियों पर माला पहनाकर पूजा अर्चना शुरू की। धीरे-धीरे मंदिर में भीड़ कम होना शुरू हो गई। इसके बाद युवक की चला गया। उसके जाने के बाद जब पुजारी साफ सफाई करने आए तो देखा कि श्रीकृष्ण की एक सोने और एक चांदी की बांसूरी चोरी थी। इस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज किया।

    सीसीटीवी में दिखा चोर

    पास ही लगे सीसीटीवी कैमरों को जब पुलिस ने खंगाला तो उसमें वही युवक वारदात को अंजाम देता दिख रहा है। पुलिस ने फुटेज निकाल ली हैं। हालांकि फुटेज उतनी साफ नहीं है लेकिन उसमें संदेही का हुलिया और कदकाठी समझ में आ रही है।

    लधेड़ी में चोरी

    उपनगर ग्वालियर के हजीरा स्थित लधेड़ी निवासी महेंद्र इंगले एक निजी कंपनी में कर्मचारी हैं। कंपनी के काम से वह दो दिन पहले शहर से बाहर गए हुए हैं। उनके जाने के बाद उसी दिन महेन्द्र की पत्नी ममता भी मकान पर ताला लगाकर दो दिन बहोड़ापुर अपनी बहन के घर रहने चली गईं।

    मकान सूना था ओर चोर गिरोह की इसको भनक थी। चोर गिरोह ने सूने मकान के ताले चटकाकर अलमारी से करीब 1 लाख रुपए के जेवरात नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी का पता रविवार दोपहर लगा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुला लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें