फोटो 6 हरदा। न्यूज

जैन समाज ने मनाया दीपावली मिलन समारोह

हरदा। शनिवार को जैन समाज की महिलाओं द्वारा दीपावली मिलन समारोह मनाया गया। इस दौरान महिलाओं ने एक दूसरे को दीपावली की मिठाई बांटी। समाज की महिलाओं ने कहा, कि एक साथ दीपावली मिलन समारोह मनाने से एकत्रा बढ़ती है।

---------

कांग्रेस ने 75 बिंदुओं का जारी किया वचन पत्र

हरदा। शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 75 बिंदुओं पर आधारित वचन पत्र जारी किया है। इसके लिए कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण पवार, कांग्रेस प्रवक्ता गगन अग्रवाल, आदित्य गार्गव सहित अन्य कांग्रेसियों ने वचन पत्र जारी किया। हालांकि इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. आरके दोगने मौजूद नहीं थे। कांग्रेस में लंबे समय से चल रही गुटबाजी कम होने का नाम नहीं ले रही है। यह शनिवार को कांग्रेस कार्यालय में देखने को मिला।

---------

वाहन चैकिंग में वसूले 6500 रुपए

हरदा। आचार संहिता के चलते पुलिस द्वारा लगातार वाहन चैकिंग की जा रही है। जिसके चलते शनिवार को डबल फाटक चौराहे पर दो पहिया वाहनों की चैकिंग की गई। जिसमें वाहनों के दस्तावेज सहित अन्य कमियां मिलने पर पुलिस ने चालान काटे और समझाइश दी गई। जानकारी के अनुसार तीन सवारी, बिना हेलमेट, नंबर प्लेट विधिवत ना होना आदि 24 वाहनों पर कार्रवाई कर 6500 रुपए समन शुल्क वसूल किया गया।

------

फोटो 7 हरदा। न्यूज

पुलिस ने की शराब चैकिंग

हरदा। आचार संहिता के चलते शराब को लेकर जगह - जगह दबिश दी जा रही है। शनिवार को टंकी मोहल्ला, दूध डेयरी क्षेत्र सहित खेड़ीपुरा, मानपुरा क्षेत्र में पुलिस द्वारा दबिश दी गई। साथ ही जहां शंका हुई वहां पर चैकिंग कर शराब की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने तीन लीटर देशी शराब भी जब्त की है।

------

युवती ने छेड़ाछाड़ की शिकायत थाने में की

हरदा। बड़ी नहर के पास रहने वाली पीड़िता ने शनिवार को थाने में शिकायत की है। जिसमें युवती ने पुलिस को बताया कि वसीम खां मुझे लगातार 6 महीने से परेशान कर रहा है। सड़कों पर मेरा पीछा कर मुझे हमेशा परेशान करता है। शनिवार को वसीम ने मुझे पर्ची देकर मोबाइल पर बात करने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी वसीम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

------

पटाखे में झुलसे युवक की मौत

हरदा। विगत दिनों रहटा रोड पर स्थित पटाखा फैक्ट्री के पास एक युवक बारूद से झुलस गया था। जिसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसे इंदौर रैफर किया गया जहां युवक का उपचार चल रहा था। जिसकी शनिवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

-----

फोटो 2 हरदा। न्यूज

ताम्रकार समाज में हुए विभिन्न आयोजन

हरदा। हैहयवंशीय क्षत्रिय कसेरा ताम्रकार समाज द्वारा सहस्त्रबाहु महाराज की जयंती मनाई जा रही है। ताम्रकार महिला मंडल द्वारा विभिन्न आयोजन किए जा रहे है। शनिवार को नर्सरी से यूकेजी तक के बच्चों को गेम खिलाए गए। इसके अलावा ड्राइग बनाना, पेपर क्राफ्ट, सहित अन्य आयोजन हुए।