Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    देवर ने की ज्यादती, शिकायत करने पर पति और सास ने पीटा

    Published: Fri, 08 Dec 2017 03:33 PM (IST) | Updated: Sat, 09 Dec 2017 12:55 PM (IST)
    By: Editorial Team
    newly married women 2017128 15404 08 12 2017

    भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। घर में अकेला पाकर देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना की शिकायत जब उसने पति,सास और ससुर से की तो सभी ने उसके साथ ही मारपीट कर दी। अंततः महिला अपने मायके शाजापुर चली गई। उसकी शिकायत पर शाजापुर पुलिस ने जीरो पर दुष्कर्म,मारपीट करने का केस दर्ज कर डायरी निशातपुरा थाने भेज दी।

    निशातपुरा पुलिस के मुताबिक डेढ़ वर्ष पहले शाजापुर निवासी 20 वर्षीय युवती की शादी जनता कॉलोनी निवासी हिफजू से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही देवर हबीब उसपर बुरी नजर रखने लगा था। यह बात जब उसने पति को बताई,तो पति ने भाई से कुछ कहने के बजाए उसके साथ ही मारपीट कर दी। नवंबर माह में उसकी देवरानी डिलेवरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी।

    परिवार के सभी लोग अस्पताल में थे। इसका फायदा उठाते हुए 15 नवंबर को देवर हबीब ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बात की शिकायत उसने सास से की तो सास और देवरानी ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी। प्रताड़ना से तंग होकर वह मायके शाजापुर चली गई। मायके वालों ने शाजपुर थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने हबीब के खिलाफ दुष्कर्म का केस और पति,सास,देवरानी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें