इंदौर। एबी रोड स्थित मल्हारमेगा मॉल के शो-रूम में काम करने वाली युवती ने पलासिया क्षेत्र स्थित इमारत की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। आरंभिक जांच में साथी कर्मचारी से विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार हादसा गुरूवार रात साढ़े नौ बजे हुआ। मृत युवती वैशाली पिता हरेंद्र सिंह गौर (20) निवासी 15 वीं बटालियन इंदौर है।

मूलत: मुरैना निवासी वैशाली मॉल के शो-रूम में कार्यरत थी। इसका वहीं काम करने वाले विशाल और एक अन्य साथी से विवाद हुआ था। इसके बाद वह शाम पांच बजे शो-रूम से निकल गई।

रात 9.26 बजे वह पलासिया स्थित शेखर सेंटर पहुंची और रात 9. 33 बजे पांचवे माले से नीचे छलांग लगा दी।

युवती के परिसर में गिरते ही वहां हड़कंप मच गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि कान में बडे हेडफोन लगाए एक युवती गिर गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत उसे अस्पताल भेजा जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बुआ के साथ रहती थी

वैशाली अपनी बुआ के साथ इंदौर में रहती थी। उसके फूफा उदयराज सिंह कुशवाह एसएएफ में सब इंस्पेक्टर हैं और बड़वानी में पदस्थ हैं।

पुलिस ने शो-रूम में काम करने वाले विशाल को हिरासत में ले लिया है। देर रात तक उससे पूछताछ की जा रही थी। फिलहाल घटना के कारण का पता नहीं चल सका।