इंदौर। पश्चिम रेलवे इंदौर से प्रयागराज के लिए कुंभ स्पेशल ट्रेन चलाएगा। यह ट्रेन 18 जनवरी को चलेगी। ट्रेन उज्जैन-झांसी और कानपुर होकर चलेगीं। इंदौर और आस-पास के इलाकों से प्रयागराज में हो रहे कुंभ में जाने की सोच रहे लोगों ने के लिए रेलवे ने यह सुविधा दी है। माना जा रहा है कि कुंभ के दौरान मालवा-निमाड़ क्षेत्र से बड़ी संख्या में श्रद्धालु प्रयागराज जाएंगे।

देवास : दो युवकों का अपहरण कर भाग रहे आरोपी पकड़ाए

देवास। पुलिस ने महू से दो युवकों का अपहरण कर भाग रहे आरोपियों को पकड़ा है। मारुति कार से भाग रहे इन बदमाशों को पुलिस ने एबी रोड पर विकास नगर चौराहे पर धर दबोचा। सभी 13 आरोपियों को पुलिस थाने ले गई, इनमें से एक नाबालिग है।

बड़वानी में मप्र शासन लिखे वाहन से मिली अवैध शराब

बड़वानी। पुलिस ने मप्र शासन लिखे एक वाहन से अवैध शराब जब्त की है। इसकी कीमत 25 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। यह कार एनवडीडीए विभाग में अटैच थी। सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

इंदौर ट्विंकल डागरे की तलाश में खुदाई

इंदौर। लापता कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे की तलाश में खुदाई की गई। इस संबंध मं भाजपा नेता जगदीश करोतीया और उनके बेटों से पूछताछ की जा रही है। खुदाई के दौरान पुलिस और फोरेंसिक अधिकारी भी माैजूद रहे। कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे दो साल पूर्व लापता हुई थी। पुलिस ने इस मामले में करोतिया के तीन बेटों और कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। पुलिस को शक है कि इस स्‍थान पर शव को जलाया गया है।