इंदौर। मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर पड़े आयकर के छापे के बाद भले ही मध्य प्रदेश की सियासत में भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने आ गए हों, लेकिन प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री ने इससे उलट केंद्र सरकार के एक मंत्री की जमकर तारीफ की है। इंदौर में हुए एक कार्यक्रम में लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि, "गडकरी में प्रधानमंत्री पद के लिए सभी खूबियां मौजूद हैं। उसके साथ ही विकास को लेकर उनका विजन गजब का है।"

मध्य प्रदेश के लोकनिर्माण मंत्री ने बताया कि, मध्य प्रदेश और इंदौर के विकास की जितनी भी योजनाएं उनके सामने आती हैं, वो राजनीति से अलग हटकर सभी योजनाओं को मंजूरी देते हैं। विकास को लेकर सभी नेताओं की यही सोच होना चाहिए। 'कैसा होगा आगे का सफऱ : इंदौर 2040' परिसंवाद में शामिल हुए मंत्री सज्जन वर्मा ने पूरे कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि काम कैसे करते हैं, ये नितिन गडकरी से सीखा जाना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने नितिन गडकरी से हुई बात का हवाला देते हुए कहा कि, खुद केंद्रीय मंत्री गडकरी बोल चुके हैं कि मेट्रो योजना सही नहीं है। इसमें एक किमी पर 350 करोड़ का खर्चा आता है, जबकि इतनी ही दूरी के लिए स्काय बस प्रोजेक्ट में 50 करोड़ रुपए खर्च होते हैं।

बता दें कि सज्जन वर्मा हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वो कई बार राहुल गांधी को लेकर भी बेबाक बयान दे चुके हैं।