इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन और ख्यात अभिनेत्री प्रीति जिंटा का नाम किसी के लिए अनजान नहीं है। बुधवार को अपनी टीम के प्रदर्शन पर चर्चा कर रही प्रीति से एक पत्रकार ने अनोखा सवाल पूछा, प्रीति तुम्हारा नाम क्या है? अभिनेत्री ने भी उतने ही रोचक अंदाज में जवाब देते हुए कहा- 'प' में बड़ी 'ई' की मात्रा 'प्री' और 'त' में छोटी 'इ' की मात्रा 'ति' यानि प्रीति। मेरे सरनेम में 'ज' के नीचे नुक्ता है। यह सुन सभी हंस पड़े। दरअसल मीडिया में कई जगह 'प्रीति' और 'प्रीटी' नाम के कारण असमंजस रहता है।

प्रीति बोली गुरुवार से ऑफ लाइन बेचेंगे, टिकट, अधिकारी बोले अभी तय नहीं

इंदौर में अक्सर कुछ ही घंटों में टिकट बिक जाते हैं। दर्शकों के इसी उत्साह का फायदा उठाने के लिए किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी ने इंदौर में टिकट के भाव कई गुना महंगे कर दिए थे। मगर दाव उलटा पड़ गया। शहर में आईपीएल-11 का पहला मैच 4 मई को किंग्स इलेवन और मुंबई इंडियंस के बीच है। दोनों टीमें शहर पहुंच चुकी हैं, लेकिन रात 11 बजे तक टिकट बिकना शेष थे। अन्य मैचों के भी बहुत से टिकट बिना बिके रहे हैं।

प्रीति ने पत्रकारों से चर्चा में कहा- मेरे पास एक अच्छी खबर है। हमारी जानकारी में आया है कि कई लोग ऑन लाइन टिकट बुकिंग में असमर्थ हैं। ऐसे लोगों को ध्यान में रखते हुए हम पुराने स्टेडियम (नेहरू स्टेडियम) से गुरुवार को टिकटों की बिक्री करेंगे।

थोड़ी देर बाद फ्रेंचाइजी के वरिष्ठ अधिकारी ने ऐसी किसी योजना से मना करते हुए कहा कि हम विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। हो सकता है वेबसाइट पर कोई टोलफ्री नंबर दें, जिसपर फोन करके प्रशंसक टिकट बुक करा सकें। अभी सीधी बिक्री जैसी कोई योजना को अंतिम रूप नहीं दिया है।