इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। रेस्तरां संचालक के घर में घुसे तीन लोगों ने एक महीने की बच्ची पर चाकू अड़ा कर रुपए और जेवर लूटे। महिला सहित दो लोगों पर हमला भी किया। घटना रामबली नगर की है। एरोड्रम पुलिस ने रेस्तरां संचालक जुबेर मो. रफीक की रिपोर्ट पर आरोपी लालू और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया। जुबेर ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात करीब 9.30 बजे आरोपी लालू साथियों के साथ नकाब बांधकर घर में घुसा और दरवाजा बंद कर दिया।

आरोपियों ने पत्नी सोफिया के साथ मारपीट की। एक महीने की बच्ची आलिया को चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी दी। फिर मुझ पर चाकू से हमला कर ब्रेसलेट और मोबाइल लूटा। नौकरानी हेमलता को भी पीटा। वारदात के दौरान दोनों साथी लालू का नाम लेकर उसे पीटने से मना कर रहे थे। इसलिए उसकी पहचान हो गई। आरोपी करीब 25 मिनट उत्पात मचाते रहे।

फिर दरवाजा बंद कर फरार हो गए। करीब दो घंटे बाद मुश्किल से दरवाजा खुलवाया और डायल 100 को खबर की। थाने पहुंचा तो पुलिस ने सामान्य धाराओं में केस दर्ज कर मामला रफादफा कर दिया। पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद था। फरियादी ने आरोपी की प्रेमिका के नंबर कुछ लोगों में बांट दिए थे। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उधर, अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त के आरोप में आजाद नगर पुलिस ने फिरोज पठान निवासी फिरदौस नगर और उसके साथी मोहित उर्फ बल्ला निवासी यादव नगर को हिरासत में लिया।