Naidunia
    Saturday, February 24, 2018
    PreviousNext

    VIDEO : क्रिकेट कमेंटेटर सुशील दोषी के शोरूम में सनसनीखेज चोरी

    Published: Wed, 14 Feb 2018 07:12 PM (IST) | Updated: Thu, 15 Feb 2018 07:38 AM (IST)
    By: Editorial Team
    sushil doshi 2018214 195243 14 02 2018

    इंदौर। इंदौर के दो पहिया वाहनों के शोरूम में लाखों की चोरी की सनसनीखेज घटना सामने आई है। सनसनीखेज इसलिए क्योंकि शोरूम के दोनोंं तरफ चौकीदार तैनात थे, बावजूद इसके 3 नकाबपोश बदमाश वारदात करने में सफल रहे। बदमाश शोरूम से तिजोरी ले गए जिसमें करीब डेढ़ लाख रूपए होने का अनुमान है। दो पहिया वाहनों का ये शोरूम प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर सुशील दोषी का है।

    जानकारी के मुताबिक क्रिकेट के हिन्दी कमेंटेटर सुशील दोषी का स्कीम नंबर 78 में दोषी होंडा शोरूम है। दो पहिया वाहनों के इस शोरूम में मंगलवार की रात चोरी की घटना हुई। घटना का पता उस समय चला जब बुधवार दोपहर सुशील दोषी का बेटा शोरूम पहुंचा। वहां तिजोरी गायब मिली। जब सीसीटीवी तस्वीरें खंगाली गई तो उसमे 3 बदमाश तिजोरी ले जाते नजर आए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

    लसुड़िया थाना क्षेत्र स्थित इस शोरूम के दोनों तरफ रात में 2 चौकीदार भी तैनात थे। इसके बाद भी लाखों की चोरी हो गई। हालांकि ये पूरी घटना शोरूम के एक हिस्से में लगे सीसीटीवी में कैद हुई। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि शोरूम की सीढ़ियों से 3 बदमाश उतरे। उनके हाथों में स्टील की रॉड और अन्य औजार थे। इसके बाद ये तीनों शोरूम के एक हिस्से में घुसे और वहां रखी तिजोरी उड़ा ली। सीसीटीवी तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि तीनों बदमाश तिजोरी लेकर वापस ऊपर की तरफ चले गए।

    पुलिस ने शंका है कि घटना के पीछे किसी परिचित का ही हाथ है क्योंकि इस वारदात में न तो कोई ताला तोड़ा गया और ना ही कोई कांच फोड़ा गया। पुलिस इस एंंगल पर भी जांच कर रही है कि संभवतः शोरूम बंद करते समय पहली मंजिल पर कोई खिड़की खुली रह गई होगी जिससे बदमाशों ने शोरूम में प्रवेश किया।

    फिलहाल पुलिस सीसीटीवी तस्वीरों के आधार पर बदमाशोंं को तलाश रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें