Naidunia
    Monday, May 21, 2018
    PreviousNext

    जबलपुर में स्कूल वैन को बोलेरो ने मारी टक्कर, 7 बच्चे व ड्राइवर घायल

    Published: Sat, 13 Jan 2018 07:10 PM (IST) | Updated: Sun, 14 Jan 2018 07:37 AM (IST)
    By: Editorial Team
    school accident 2018113 19560 13 01 2018

    जबलपुर। पाटन के उड़ना-गुरुपिपरिया के बीच शनिवार की सुबह करीब 9 बजे दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। तान्या कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही वैन को सामने से आ रही बोलेरो ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि वैन दो बार पलटी खा गई। वैन में सवार सात बच्चे व ड्राइवर घायल हो गए।

    हादसे में केजी-वन की छात्रा आशिकी सिंह ठाकुर (4) का पैर टूट गया जबकि सिर में भी गंभीर चोट आई है। पांच बच्चों के भी हाथ, पैर, सिर में चोट आई है जबकि एक बच्ची को मामूली चोट आई है। वैन में केजी से लेकर सातवीं कक्षा तक के बच्चे सवार थे। हादसे की खबर सुनकर स्कूल प्रबंधन व परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए और आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से घायल आशिकी और ड्राइवर देशराज सिंह ठाकुर को मेट्रो अस्पताल और बाकी बच्चों को गोलबाजार स्थित सुा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। सुधा नर्सिंग होम लाए गए बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

    सीट में घुसी वैशाली

    हादसे में वैन दो बार पलटी। छह साल की वैशाली को बहुत मामूली चोटें आई हैं। वैशाली ने बताया कि बोलेरो ने जब टक्कर मारी तो वैन दो बार घूमकर पलटी। उसी दौरान वह सीट के नीचे जा घुसी। हादसे के बाद वैशाली बहुत घबराई हुई है।

    ये बच्चे हुए घायल

    - आशिकी सिंह ठाकुर (4)

    - मोहित प्रधान (4)

    - तान्या चढ़ार (11)

    - पार्वती पटेल (8)

    - अभिषेक विश्वकर्मा (11)

    - वैष्णवी विश्वकर्मा (12)

    - वैशाली (5)

    24 बच्चे जाते थे वैन में, आज सात ही गए

    हादसे के बाद बच्चे जहां सहमे हुए हैं। वहीं बच्चों की हालात देख परिजन रो-रो कर बेहाल है। वे ये सोचकर घबराए हैं कि स्कूल वैन में रोजाना 24 बच्चे स्कूल जाते हैं। वो तो गनीमत रही कि आज 7 बच्चे ही थे नहीं तो अंजाम और भी बुरा होता।

    स्कूल प्रबंधन ने ली इलाज की जिम्मेदारी

    तान्या कॉन्वेंट स्कूल के प्राचार्य सीएस ठाकुर का कहना है कि स्कूल प्रबंधन बच्चों के इलाज का पूरा खर्च वहन करेगा। हादसे में सिर्फ एक बच्ची को गंभीर चोट आई है बाकी को मामूली चोटें आई हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें