जबलपुर। हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाले एक वकील ने पिता की तबीयत में सुधार के लिए पूजा-पाठ करवाया। इसके लिए 50 हजार रुपए भी खर्च किए। लेकिन तबीयत में सुधार की जगह गिरावट आती चली गई। वहीं, कुछ दिनों बाद बुजुर्ग की मौत हो गई। जिस पर वकील ने पूजा करने वाले से पैसे वापस मांगे तो उसने घर में घुसकर पिटाई कर दी। वकील की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हनुमानताल पुलिस ने बताया कि खटीक मोहल्ला बड़ी खेरमाई के पास रहने वाले वकील प्रह्लाद पीपरा के पिता की तबीयत 2 साल से खराब चल रही थी। काफी इलाज कराने के बाद भी आराम नहीं मिलने पर प्रह्लाद ने क्षेत्र में रहने वाले लल्ला दाहिया उर्फ लल्ला डॉन से संपर्क किया।

उसने पूजा-पाठ के जरिए बुजुर्ग की तबीयत ठीक करने का दावा किया। इस काम के लिए लल्ला ने वकील से अलग-अलग किश्तों में 50 हजार रुपए लिए। फिर भी तबीयत नहीं सुधरी। पिछले साल वकील के पिता की मौत हो गई। वकील ने लल्ला से इसके बाद पैसा वापस मांगा, तो उसने इंकार कर दिया। बीती रात दोनों पक्षों में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद लल्ला ने वकील के घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी।