जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। Jabalpur News : घर के सामने हंगामा मचाते हुए गालीगलौज कर रहे चार पड़ोसियों को रोकना दो युवकों को महंगा पड़ा। चारों ने युवकों पर कुल्हाड़ी, रॉड व लाठी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। घायलों को जान से मारने की धमकी व जातिगत अपमानित करते हुए हमलावर भाग गए। घटना केवलारी पनागर में 16 जून की रात करीब 11 बजे की है। एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक केवलारी निवासी संतोष सिंह गोंड (21) घटना के समय अपने घर के सामने खड़ा था। कुछ देर बाद गांव में ही रहने वाले भारत कुर्मी, बालकिशन, चिरंजीव व गोविंद कुर्मी वहां पहुंचे और संतोष के घर के बाहर खड़े होकर हंगामा मचाते हुए गालीगलौज करने लगे। संतोष ने अपने घर के सामने अपशब्द कहने से रोका तो चारों ने रॉड, लाठी व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस बीच बचाव करने पहुंचे उसके रिश्ते के भाई गुड्डा उर्फ वीर सिंह को भी कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया।

फुल्की बेच रहे युवक के साथ मारपीट

तुलसी मोहल्ला बेलबाग में अपने घर के सामने फुल्की बेच रहे युवक पर रविवार रात करीब 8 बजे बदमाश ने हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक विक्रांत कोरी (28) जीवन यापन के लिए फुल्की बेचता है। घटना के समय वह घर के सामने फुल्की बेच रहा था। पड़ोस में रहने वाले दीपक शर्मा ने फुल्की खाने के विवाद पर विक्रांत के साथ मारपीट कर दी। उसे जातिगत रूप से अपमानित करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

मां के सामने लाठी मारकर बेटे का सिर फोड़ा

लखराम मोहल्ला खितौला में एक बदमाश ने रविवार रात 70 वर्षीय वृद्ध मां के सामने उसके बेटे के सिर पर लाठी चला दी। बीच बचाव करने पहुंची मां को भी धक्का मारा और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस के मुताबिक चंदा बाई गोंटिया (70) घटना के समय अपने घर पर थी। तभी हमलावर सौरभ गोंटिया वहां पहुंचा और किसी काम के बहाने उसके बेटे बलराम उर्फ भंगी को अपने साथ ले गया। आशंका होने पर वृद्धा भी दोनों के पीछे चली गई। घर से कुछ दूर पहुंचते ही सौरभ ने बलराम के सिर पर लाठी से हमला कर दिया।