जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

वंशकार मोहल्ले के नाले में बहे दूसरे युवक का शव गुरुवार को घटनास्थल से करीब 7 किमी दूर मदनमहल स्टेशन के पास लिंक रोड के नाले से बरामद किया गया। सुबह 9.30 बजे गोलू वंशकार (25) का नाले में शव मिलने की खबर पाकर वंशकार मोहल्ले के लोग बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जैसे ही गोलू का शव बाहर निकाला वैसे ही मौजूद भीड़ ने नगर निगम और जिला प्रशासन की व्यवस्था के खिलाफ सड़क पर धरना देकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

लिंक रोड में धरना, प्रदर्शन की खबर पाकर एसडीएम मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने प्रदर्शनकारियों को समझाइश देते हुए मृतक गोलू के परिवार को 10 हजार रुपये का चेक दिया। इस दौरान पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया। ज्ञात हो कि बुधवार की दोपहर 3.30 बजे के लगभग वंशकार मोहल्ला निवासी गोलू वंशकार, आकाश वंशकार और उनका एक दोस्त एक बाइक पर सवार होकर घूमने जा रहे थे। वंशकार मोहल्ले के कांक्रीट नाले के रिपटा पर युवकों की बाइक फिसल गई। इस घटना में एक युवक नाले में गिरकर बहने लगा, जिसे बचाने दूसरा युवक भी नाले में कूद गया। जबकि तीसरा युवक मौके से गायब हो गया।

घमापुर पुलिस को शाम 4 बजे घटना की खबर मिली। इसके बाद पुलिस और क्षेत्रीय नागरिक नाले में गिरकर बहने वाले आकाश वंशकार, गोलू वंशकार को दूर तक तलाशते रहे। रात 9 बजे के करीब ओमती पुलिस ने नौदरा ब्रिज के नाले से आकाश का शव बरामद किया। इसके बाद भी नगर निगम व पुलिस कर्मी दूसरे युवक की तलाश में जुटे रहे। गुरुवार को सुबह गोलू वंशकार का शव मिलने के बाद यह अभियान खत्म हो गया।