जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। 15 दिन पहले जिस युवती की धूमधाम से शादी हुई थी। पहली विदाई में ही ससुराल से मायके आने के बाद वह प्रेमी के साथ भाग गई। विवाह के समय मायके पक्ष से मिले जेवर भी साथ ले गई। वह अपने प्रेमी व अधिवक्ता के साथ सुरक्षा की मांग करने सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे एसपी ऑफिस पहुंची। कुछ ही देर में उसके मायके वालों व प्रेमी के परिजनों की भीड़ जमा हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस कर्मियों ने दोनों पक्षों को शांत कराया। इसी बीच समझाइश देते हुए परिजन युवती को लेकर रवाना हो गए। प्रेमीके घर वालों ने युवती के जेवर लौटाने का आश्वासन दिया।

ओमती थाना क्षेत्र निवासी युवती का विवाह पनागर थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक से एक पखवाड़ा पहले हुआ था। विवाह के बाद ससुराल में सब कुछ सामान्य रहा। इसी बीच परिजन युवती को कुछ दिनों के लिए विदा करवाकर मायके ले आए। यहां से वह अपने प्रेमी के साथ जेवर, कपड़े आदि लेकर भाग गई।

विवाह समारोह में घर के सदस्य की तरह मौजूद रहा

विवाह समारोह के दौरान युवती का प्रेमी घर के सदस्य की तरह कामकाज में जुटा रहा। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उस दौरान दोनों पर किसी को तनिक भी संदेह नहीं हुआ। एसपी ऑफिस में युवती के परिजन प्रेमी के घर वालों से अपनी व युवती के ससुराल वालों की इज्जत की दुहाई देते रहे। बाद में ओमती थानों में दोनों को समझाइश देकर अपने-अपने घर भेज दिया गया।