जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

अधारताल क्षेत्र में 14 अप्रैल को साइकिल सवार से लूट करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पूछताछ में पनागर और अधारताल क्षेत्र की तीन अन्य लूटों का खुलासा भी हुआ है। आरोपितों में एक नाबालिग है। नाबालिग वाहन चलाता था और पीछे बैठे दोनों युवक मोबाइल लूट लेते थे।

सिहोरा लमकना निवासी रवि दाहिया कुछ साल से रिछाई में रहकर काम कर रहा है। उसका भाई पुणे में मजदूरी करता है। वह 14 अप्रैल को शहर आया था। रात को उसका भाई महाराजपुर तिराहे पर पहुंचा और उसने रवि को फोन किया। रवि अपने भाई को लेने के लिए साइकिल से जा रहा था। तभी रास्ते में तीन युवकों ने रोककर रवि के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल व पर्स लूट लिया। मामले की शिकायत उसने अधारताल थाने में की थी। मामले के खुलासे के लिए अधारताल टीआई शिवराज सिंह, एएसआई टेकचंद शर्मा और अन्य की टीम बनाई गई।

तीन लूटों का और खुलासा

टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कि तो उनकी पहचान सुहागी निवासी रोहित केवट और दीपक रैकवार के रूप में हुई। तीसरा आरोपित नाबालिग है। तीनों ने पनागर और अधारताल क्षेत्र में तीन अन्य लूट करना भी स्वीकार किया। आरोपितों के पास से चार मोबाइल, पर्स और लूट के लिए प्रयोग की जाने वाली बाइक जब्त की गई है।

मारपीट करने वाले आरोपित चाकू लेकर घूमते मिले

जबलपुर। सोमवार को अधारताल क्षेत्र में मारपीट के एक मामले के आरोपित कंचनपुर निवासी अजय और आकाश को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों के पास से चाकू बरामद हुई है।