जबलपुर। मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष व संभाग प्रभारी हेमंत तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को अतिथि शिक्षकों ने ऑनलाइन भर्ती नियम के आदेश का विरोध करते हुए उसकी प्रतियों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान अजय पाण्डेय, मनोज सतनामी, अखिलेश शुक्ला सहित अन्य मौजूद रहे।

प्रवेश कार्य का बहिष्कार- मध्यप्रदेश अशासकीय महाविद्यालयीन प्राध्यापक संघ के महामंत्री डॉ.शिवकुमार व्यास ने बताया कि सातवें वेतनमान का लाभ न देने से नाराज प्राध्यापकों ने शुक्रवार को विरोध स्वरूप प्रवेश कार्य का बहिष्कार किया।

लिपिक वर्गीय महिला प्रकोष्ठ की बैठक- मध्यप्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मुकेश चतुर्वेदी ने बताया कि लिपिक वर्गीय प्रकोष्ठ की बैठक 14 जुलाई को दोपहर 12 इंडियन कॉफी हाउस में होगी।

क्रमोन्नति सूची जारी करने की मांग- अध्यापक प्रकोष्ठ के प्रांतीय संयोजक मुकेश सिंह ने बताया कि अध्यापक संवर्ग की क्रमोन्नति सूची जारी नहीं की जा रही है। इससे विरोध बढ़ता जा रहा है। नियमानुसार 12 वर्ष की सेवा पूर्ण करने पर सूची जारी कर देनी चाहिए।

बैंक प्रबंधक से मिले- पेंशनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एचपी उरमलिया ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक विजय नगर पहुंचकर पेंशनर्स क्षेत्रीय प्रबंधक से मिले और समस्याओं पर चर्चा की। इस दौरान एसके गुप्ता, मदन गोपाल सोनी, एसके उपाध्याय और डॉ.बीपी अवस्थी सहित अन्य मौजूद रहे।