जबलपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

मुंबई में एकसाथ रहते हुए पति दहेज में कार की डिमांड करते हुए चाहे जब गाली-गलौज कर मारपीट करता था। इससे तंग होकर मैं शहर में अपने मायके आ गई, तो शनिवार को पति पुरुषोत्तम पांडे भी यहां आ गया और हाथ पकड़कर मरोड़ते हुए जान से मारने की धमकी दी। कुछ इसी अंदाज में विशाखा ग्रोवर (30) ने गोरखपुर थाने में पहुंचकर आपबीती बताई। जिस पर पुलिस ने आरोपित पति पुरुषोत्तम पांडे के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने बताया कि चौहान डेयरी के पास रामपुर में रहने वाली विशाखा की शादी जनवरी 2016 में पुरुषोत्तम पांडे से शादी हुई थी। जिसके बाद विशाखा पति के साथ मुंबई में जाकर रहने लगी। शादी के करीब 2 साल बाद उसका पति हैदराबाद चला गया। जहां से जून में लौटकर मुंबई आने पर वह विशाखा को दहेज में कार लाने के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। जिससे परेशान होकर विशाखा मायके आ गई। इससे नाराज पुरुषोत्तम ससुराल आ पहुंचा और विशाखा से मारपीट करने लगा। इसी बीच विशाखा का भाई घर आ गया और उसने किसी तरह उसे बचाया। जिसके बाद वह थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

-----------

महिला से छेड़छाड़ करके फरार

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में एक 35 वर्षीय महिला का रास्ते में एक युवक ने हाथ पकड़कर छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित उमेश पटेल के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।