झांसी। प्रेमनगर थार्नान्तर्गत रेलवे कॉलोनी में रहने वाले एक युवक का बेटा सीपरी बाजार थानान्तर्गत चमन गंज गया हुआ था। जहां ताज कम्पाउंड में रहने वाले अजीज खान वहां पहुंच गया और धोखे से वह उसे ले गया। जहां उसने बुरी नीयत से लड़के को पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ की। जिसका विरोध करने पर वह धमकाते हुए भाग गया। जिसकी पीड़ित के पिता ने थाने की पुलिस से शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

छेड़खानी का विरोध करने पर तमंचा दिखाकर धमकाया

झांसी। कटेरा थानान्तर्गत ग्राम गढ़ा में रहने वाली एक लड़की गांव में थी। इसी दौरान गांव के रहने वाले चिरंजीत, रवि, शिशुपाल और प्रेमनारायण ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जब इसका विरोध कि या तो उन्होंने तमंचा दिखाते हुए लड़की को जान से मारने की धमकी दी और भाग गए। पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने दबोचे दो शराब तस्कर

झांसी। एसएसपी विनोद कु मार के निर्देश पर पूंछ थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें हाईवे पर ओवर ब्रिज के नजदीक प्रेस लिखी एक संदिग्ध कार नजर आई। पुलिस ने उक्त कार को पकड़ लिया और तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार से 6 पेटी शराब की बरामद की। पकड़े गए युवकों ने अपना नाम महेश कु शवाहा निवासी चिरगांव और कमलेश कु मार निवासी अटरिया मोंठ बताया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्‌रवाई शुरु कर दी है।