Naidunia
    Thursday, April 26, 2018
    PreviousNext

    यूनियन बैंक के बाहर से दिनदहाड़े दो लाख पार

    Published: Wed, 18 Apr 2018 01:22 AM (IST) | Updated: Wed, 18 Apr 2018 01:22 AM (IST)
    By: Editorial Team

    कटनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

    कोतवाली थाना अंतर्गत सुभाष चौक में यूनियन बैंक के बाहर से एक बाइक सवार युवक के दो लाख रुपए अज्ञात युवकों ने पार कर दिए। दिनहदाड़े हुई इस वारदात के बाद से कोतवाली पुलिस में हड़कंप की स्थिति है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश कर रही है। लेकिन अब तक आरोपियो के संबंध में किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिला है।

    हैंडपंप में जाते ही बैग पार

    बिलहरी गांव निवासी मेवालाल अग्रवाल किसी कार्य से कटनी आए हुए थे। सुभाष चौक के पास स्थित यूनियन बैंक के बाहर वे अपनी बाइक पर खड़े थे बाइक में दो लाख रुपए से भरा बैग टंगा हुआ था। इस बीच उनके कपड़े कुछ लग गया था जिसे धोने के लिए वे पास ही बने हैंडपंप में चले गए। लेकिन जब वापस लौटे तो दो लाख रुपयों से भरा बैग पार हो गया था। दिनदहाड़े रुपए चोरी होने की वारदात की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूूचना पर मौके पर तत्काल पहुंची पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी की, लेकिन उससे पहले ही आरोपी युवक फरार हो चुके थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। आरोपियों की तलाश जारी है।

    पहले की वारदातों का सुराग नहीं

    कोतवाली थाना क्षेत्र में संचालित आयुष चौदहा के कार्यालय में कार्य करने वाले कर्मचारी श्रीकांत दुबे और मनीष उरमलिया कार्यालय से चार लाख रुपए बैग में रखकर कार से बैेंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। कार जैसे ही कार्यालय के बाहर से आगे की ओर बढ़ी तभी कार का कांच टूटने की आवाज आई थी और कार से बैग को अज्ञात आरोपियों को पार कर दिया था। वहीं इसी दिन पोस्ट ऑफिस के बाहर से करीब 90 हजार रुपए कुठला थाना क्षेत्र के खरखरी निवासी तीरथ तिवारी के 90 हजार रुपए चोरी कर लिए गए थे।

    और जानें :  # Katni News
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें