कटनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

कोतवाली थाना अंतर्गत सिटी मॉल में कार्यरत एक युवक शनिवार रात मॉल में ड्यूटी करने के बाद रात करीब साढ़े 11 बजे साइकिल से अपने घर जा रहा था इसी दौरान एनकेजे जीआरपी पुलिस चौकी के पीछे बाइक सवार तीन अज्ञात युवकों ने उसका रास्ता रोका और मारपीट करते हुए रोड के किनारे ले गए। जहां पर अज्ञात युवकों ने चाकू से दनादन वार करने लगे।

गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक को आरोपितों ने सीने, पेट, हाथ और पैर में चाकू मारी है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपितों के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला है।

एनकेजे थाना प्रभारी मंजू शर्मा ने बताया कि जबलपुर जिले के मझौली थाना अंतर्गत धनवाही गांव निवासी देवेन्द्र पिता कप्तान सिंह ठाकुर (27 वर्ष) कोतवाली थाना अंतर्गत सिटी मॉल में कार्य करता है और एनकेजे क्षेत्र में रहता है। रात करीब साढ़े 11 बजे वह सिटी मॉल से साइकिल में सवार होकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान एनकेजे क्षेत्र में बाइक सवार तीन अज्ञात आरोपितों ने उसे रोका और चाकुओं से हमला कर दिया। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है। लेकिन अब तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिल रहा हैं। गौरतलब है कि एनकेजे क्षेत्र में लगातार अपराधिक वारदातें बढ़ रहीं है। इससे पहले भी रात के समय एक युवक को गोली मार दी गई थी।