खंडवा। कश्मीर के कठुआ जिले में मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या वाले मामले में पाकिस्तान का हाथ बताने वाले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा है कि मैं अपने बयान पर कायम हूं।

सोमवार को मुख्यमंत्री कृषक समृद्धि योजना के शुभारंभ पर खंडवा आए सांसद ने कहा कि कठमुल्लों ने मेरे बयान का अपने तरीके से विश्लेषण कर लिया। बच्ची के साथ दुखद घटना हुई। हत्यारे दरिंदे और शैतान हैं।

उन्होंने अपने पिछले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मुझे बताया गया था कि जहां हत्या हुई उसके स्थान पर जय श्रीराम के नारे लगाए गए थे। इस पर मैंने कहा था कि कोई भी समझदार हिंदू किसी अबोध बालिका के साथ बलात्कार और हत्या के बाद ऐसे नारा नहीं लगाएगा। मुझे शक है कि यह पाकिस्तानी जासूस और घुसपैठिए की हरकत हो सकती है ताकि हमारे देश के हिंदू और मुसलमान के बीच दरार पैदा हो जाए।

विदित हो कि पिछले दिनों संसद की कार्रवाई प्रभावित होने पर कांग्रेस के खिलाफ एक दिवसीय उपवास के दौरान सांसद ने कठुआ रेप मामले में बयान दिया था कि वहां केवल एक प्रतिशत हिंदू हैं। वो तो बेचारे मुंह भी नहीं खोल पाते हैं तो जयश्री राम के नारे क्या लगाएंगे। उन्होंने इसे पाकिस्तान के एजेंटों की हरकत बताया था।