*24 अगस्त को फिल्म जीनियस होगी रिलीज

महेश्वर। नईदुनिया न्यूज

रूपहले पर्दे पर एक बार फिर सुरम्य घाट एवं ऐतिहासिक किले का सौंदर्य दिखाई देगा। 24 अगस्त को नगर में फिल्माई गई फिल्म 'जीनियस' रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग करीब एक सप्ताह तक किला परिसर, घाट एवं अन्य स्थानों पर की गई थी।

गदर फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा इस फिल्म के माध्यम से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लांच कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उत्कर्ष शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का एवं मिथुन चक्रवर्ती ने भाग लिया था।

किले में बम

धमाकों की गूंज

एक ईमानदार रॉ अधिकारी की कहानी पर अधारित फिल्म में नगर के सुरम्य किले के झरोखों से आग के गोले निकलते हुए धमाके दिखाई देंगे। वहीं घाटों एवं किला परिसर के अंदर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं नायक उत्कर्ष शर्मा के फाइट सीन दिखाए जाएंगे। इसी प्रकार घाट पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं मिथुन चक्रवर्ती के वह डायलॉग होंगे जो फिल्म के कहानी में महत्वपूर्ण मायने रखते हैं।

नर्मदा में धमाकों में

मरी थी मछलियां

इस फिल्म की शूटिंग 21 फरवरी से शुरू हुई थी। इस दौरान नर्मदा में करंट के साथ धमाके किए गए थे। इसी को लेकर यहां आने वाले श्रद्घालुओं में रोष था। जिसे लेकर फिल्म शूटिंग के दौरान विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई थी। वहीं दूसरे दिन भी कुछ घंटों के लिए शूटिंग की परमिशन को लेकर भी असमंजस की स्थिति बनी थी।