Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    मंत्री विजय शाह के खिलाफ अश्लील वीडियो डालने वाला गिरफ्तार

    Published: Thu, 12 Oct 2017 09:57 PM (IST) | Updated: Thu, 12 Oct 2017 10:02 PM (IST)
    By: Editorial Team
    vijay shah 12 10 2017

    भीकनगांव (खरगोन)। खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह को बदनाम करने की नीयत से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो डालने वाले कांग्रेस नेता विक्रमसिंह चांगल के खिलाफ भीकनगांव थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। गुरुवार को देर शाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। न्यायालय ने उसे मुचलके पर छोड़ दिया।

    टीआई अजीतसिंह बैस ने बताया कि गुरुवार को अजय पिता भेरूलाल वर्मा ने शिकायत की कि कैबिनेट मंत्री शाह की छवि को एक कथित अश्लील वीडियो वायरल कर धूमिल किया गया है। शिकायत में उन्होंने बताया कि बालाजी ग्रुप के नाम से मोबाइल पर अश्लील डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट की।

    पुलिस ने इस मामले में मोबाइल नंबर ट्रेस किया। इस आधार पर विक्रमसिंह चांगल को आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर स्थानीय न्यायालय में पेश किया। विजय शाह फैंस क्लब अध्यक्ष व शिकायतकर्ता वर्मा ने बताया कि आरोपी वर्तमान में कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय है।

    उल्लेखनीय है कि पिछले दो दिनों से एक कथित अश्लील वीडियो में एक महिला को डांस करते हुए दिखाया गया। इस युवती के साथ एक व्यक्ति को डांस करते दिखाया गया है। इस वीडियो के साथ लिखी गई पोस्ट में बताया गया था कि युवती के साथ डांस करने वाले कैबिनेट मंत्री हैं।

    इस वीडियो और मंत्री को बदनाम करने के मामले में कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया। इधर भाजपा नेता राजेंद्र राठौर ने कहा कि कुछ कथित व्यक्ति मंत्री शाह की लोकप्रियता को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। आरोपी को सजा मिलना चाहिए।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें