बड़वाह। शहर के पास पुखराज नगर में रात्रि 8 बजे तीन अज्ञात बदमाश गैस एजेंसी के कर्मचारी से चार लाख की राशि लूट कर फरार हो गए।

भागते वक्त कॉलोनी के सुरक्षाकर्मी ने लुटेरों को रोकने का प्रयास किया तो लुटेराें ने सुरक्षाकर्मी पर फायरिंग कर दी। पैरों में लगे छर्रों से घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती किया गया । वहीं समाचार लिखे जाने तक लुटेरों का कोई पता नहीं लगा था।

रेलवे फाटक के पास महेश्वर रोड पर घटी इस घटना के समय रेलवे फाटक बंद था । रात्रि में घटी इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुखराज कॉलोनी में रहने वाले कांग्रेस नेता प्रदीप वास्कले की इंडेन गैस के अन्नपूर्णा गैस एजेंसी का कर्मचारी भगवान पिता रमेश यादव 38 वर्ष प्रतिदिन के अनुसार एजेंसी की जमा राशि मालिक के घर देने जा रहा था।

जैसे ही उसने कॉलोनी में प्रवेश किया वहां पूर्व से ही घात लगाए हुए मोटर साइकल पर सवार तीन युवकों ने उसके साथ धक्का-मुक्की एवं मारपीट चालू कर दी और उसके हाथ से बैग छीन लिया और भागने लगे। कॉलोनी के सुरक्षाकर्मी राजाराम पिता नत्थू 50 वर्ष ने उनको रोकने का प्रयास किया तो लुटेरों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया ।

जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए। महेश्वर रोड पर नहर तक लोगों ने लुटेरों का पीछा भी किया मगर वह भाग निकले ।एसडीओपी मान सिंह ठाकुर भी घटनास्थल पर पहुंचे।