इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। विष्णुपुरी कॉलोनी के रहवासी कुछ दिन से एक एक्टिवा सवार अधेड़ से परेशान हैं। बदमाश गर्ल्स हॉस्टल और घरों के सामने खड़ा होकर अश्लील हरकतें करता है। शनिवार को उसकी करतूत एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस गाड़ी के नंबर के आधार पर उसकी तलाश कर रही है।

भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक रहवासी संघ ने रविवार को संदेही एक्टिवा सवार के खिलाफ लिखित शिकायत की है। टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि रहवासियों का कहना है 45 वर्षीय एक संदिग्ध के कारण महिलाएं और छात्राएं परेशान हैं। बदमाश कॉलोनी में आती-जाती युवतियों और महिलाओं के सामने भी खड़ा होकर अश्लील हरकत करता है।

रहवासियों ने कॉलोनी में लगे अन्य कैमरों की रिकॉर्डिंग चेक की तो पता चला कि वह घरों की रैकी भी करता है। उसकी हरकतें देखकर लगता है कि वह किसी बड़ी वारदात की फिराक में घूम रहा है। उसके कारण महिलाएं और छात्राएं घरों से निकलने में डरने लगी हैं। रहवासियों ने पुलिस को संदेही के वीडियो सौंपे हैं। पुलिस को पता चला है कि संदिग्ध आसपास की कॉलोनियों में भी ऐसी हरकत करता है। कुछ शिकायतें पहले भी मिली थीं, लेकिन उसके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिल पा रहा था।