- रेलवे ट्रैक पर मिली बुजुर्ग की लाश, अस्पताल पहुंचा भानजा

मंदसौर। नईदुनिया न्यूज

मंगलवार सुबह करीब छह बजे सुवासरा क्षेत्र के ग्राम नाथुखेड़ी में रेलवे ट्रैक पर बुजुर्ग की लाश मिली। इसकी सूचना पर सुवासरा पुलिस पहुंची और लाश बरामद की। मृतक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके भानेज ने शिनाख्त की।

सुवासरा टीआई जितेन्ध यादव ने बताया कि नाथूलाल पिता कालूराम सेन 65 निवासी ग्राम गुराड़िया खुर्द जिला झालावाड़ सोमवार की शाम को घर से रिश्तेदार के ग्राम रुपारेल व भानपुरा जाने की कहकर निकले थे। नाथूलाल अपने गांव से ट्रेन में बैठकर जा रहे थे, तभी ग्राम नाथुखेड़ी के पास रेलवे ट्रैक पर पोल क्रं 772/2 और 772/16 के बीच वे ट्रेन से नीचे गिर गए। घटना में गंभीर चोट लगने के कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुबह उक्त स्थान पर रेलवे कर्मचारी हरीनारायण ने लाश देखकर थाने पर सूचना दी। बाद में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लाश बरामद कर अस्पताल पहुंचाया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

ऐसे हुई शिनाख्त

पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के लिए लाश की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की। फोटो वायरल होने के कु छ ही देर बाद ग्राम निपानिया निवासी शंभूलाल पिता गोवर्धनलाल सेन सुवासरा के सरकारी अस्पताल पहुंचा और लाश को देख पुलिस से बोला कि यह तो मेरे नाथू मामाजी हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कि या हैं।