हतुनिया में खुशी का माहौल मातम में बदला, पुलिस जुटी जांच में

मंदसौर। नईदुनिया प्रतिनिधि

अफजलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हतुनिया में युवती ने ननद एवं देवर की शादी के तीन दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। 20 को उसकी ननद और 21 अप्रैल को देवर की शादी होना है।

अफजलपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम हतुनिया निवासी मनीषा पति अजय (27) ने मंगलवार रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मनीषा के परिवार में उसकी ननद और देवर की शादी की तैयारियां भी चल रही हैं। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात मनीषा ने अपने दो बच्चों सहित परिवार के सदस्यों के साथ खाना खाया था, तब तक सब कुछ ठीक था। फिर वह दोनों बच्चों के साथ कमरे में जाकर सो गई। देर रात करीब सवा दो बजे कमरे से बच्चों के रोने की आवाज आने पर अन्य कमरे में सो रहा अजय उठकर वहां पहुंचा। कमरे उसकी पत्नी फंदे पर लटकी हुई थी। बाद में परिजन ने शव को फंदे से उतारा और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बुधवार सुबह पैनल द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। फिर पुलिस ने शव परिजन को सौंपा। इधर बुधवार सुबह आठ बजे घटना की सूचना पर अफजलपुर थाने से एएसआई रामेश्वर परिहार व प्रआर नानुराम दशौरिया पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर पंचनामा बनाकर कमरे को सील किया। पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या के मामले में खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले में विवेचना कर रही है।

बॉक्स---------

दो बच्चों को छोड़कर चली गई मां

मनीषा की शादी वर्ष 2012 में हतुनिया निवासी अजय से हुई थी। उसका पीहर ग्राम झालावाड़ जिले के मकोड़िया में है। उसके पांच साल की बेटी और दो साल का बेटा है।

----वर्सन---------

पोस्टमार्टम मंदसौर में पैनल द्वारा किया गया। मामले की जांच तहसीलदार द्वारा की जा रही है। थाने से एएसआई और प्रआर मौके पर पहुंचे थे, उन्होंने घटनास्थल का पंचनामा बनाया और कमरा सील किया है। आत्महत्या किन कारणों के चलते की गई है। अभी कारण पता नहीं चल पाए हैं। -लालसिंह परमार, थाना प्रभारी, अफजलपुर