सागौर-पीथमपुर। सागौर थाने के ग्राम कुंवरसी में गत दिवस एक दुर्घटना में बाइक सवार शेखर पिता मकुंद (27) निवासी कुंवरसी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी। पुलिस ने इंदौर पुलिस से केस डायरी प्राप्त होने पर युवक को टक्कर मारने वाले दूध वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

फोटो : हाफ कालम मृतक शेखर का 13 सागौर 01

गैबशाह वली रहमतुल्लाह के उर्स में हुआ कव्वाली का शानदार मुकाबला

सागौर। नईदुनिया न्यूज

छोटी सागौर के तवड़ा मोहल्ला स्थित हजरत अमीनउदद्ीन निजामी उर्फ गैबशाह वली रहमतुल्लाह अलैह का 28वां उर्स सोमवार को मनाया गया। सोमवार रात कव्वाली का मुकाबला हुआ। इसमें उत्तरप्रदेश के जुनेद सुल्तानी कव्वाल एंड पार्टी और मुंबई की जैबा बानो कव्वाल एंड पार्टी के बीच मुकाबला हुआ। दोनों ही कव्वालों ने ख्वाजा गरीब नवाज और गैबशाह वली की शान में कव्वाली प्रस्तुत की।

उर्स कमेटी के सदर सत्तार खान भालदार एवं नायब सदर भूरा अली ने उर्स में आए हुए नगर के जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों का स्वागत किया। उर्स में बड़ी संख्या में हिन्दू-मुस्लिम भाइयों ने कव्वाली का आनंद लिया। उर्स का प्रारंभ 11 मार्च को दरगाह पर चादर पेश करने के साथ हुआ था। जबकि समापन मंगलवार को सुबह मेहफिले रंग व फातैहाख्वानी के बाद लंगर का आयोजन हुआ। थाना प्रभारी राजेन्द्रसिंह भदौरिया के नेतृत्व में सुरक्षा व्यवस्था की माकूल व्यवस्था रखी गई थी।