ग्राम आंबाचंदन क्षेत्र में सनसनी

महू। नईदुनिया न्यूज

किशनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम आंबाचंदन के जंगल में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव एक बॉक्स में भरकर पंद्रह दिन पहले फेंका गया, जिसे जानवर खा गए। मौके पर सिर्फ सिर, वह भी आधा-अधूरा मिला। वहां मिले कपड़े व चप्पल से शव किसी महिला का बताया जा रहा है।

ग्राम आंबाचंदन से करोंदिया के सुनसान मार्ग पर मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ने बॉक्स में शरीर के कुछ अंग देखे, उसमें से बदबू आ रही थी। पहले किसी जानवर का समझा, लेकिन जब सिर देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंची। वहां कपड़े में लिपटा एक बॉक्स पड़ा था। उसमें पैर का एक पंजा बाहर निकला हुआ था, जिसे भी जानवर खा चुके थे। जबकि बॉक्स में से महिला के कपड़े व एक चप्पल मिली। इसके अलावा शव का सिर ही मिला। बाकी शरीर जानवर खा चुके थे। आशंका है कि किसी ने हत्या कर शव बॉक्स में भरकर यहां फेंक दिया होगा क्योंकि यह मार्ग सुनसान होकर जंगल की ओर जाता है। पुलिस के अनुसार यह बॉक्स करीब पंद्रह दिन पूर्व फेंका गया होगा। क्योंकि करीब 80 प्रतिशत शव जानवर खा चुके थे, जो सिर मिला वह भी आधा है। इसमे भी कीड़े पड़ चुके थे। ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग से ज्यादा आवागमन नहीं होता। इसके अलावा कई दिनों से बदबू आ रही थी, मगर यह समझ रहे थे कि कोई जानवर मर गया होगा। आज जब कुत्ते ने हाथ के पंजे की हड्डियां बाहर खींची तो यह बात सामने आई।

किशनगंज थाना प्रभारी अरुण कुमार सोलंकी ने बताया कि शव की शिनाख्त होना मुश्किल है। जांच के लिए इंदौर मेडिकल कालेज भेजा गया है। वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक पश्चिम विवेक सिंह, एएसपी नागेंद्र सिंह व एफएसएल दल मौके पर पहुंच गए थे।

पᆬोटो है----