महू। गत दिनों पालिया में नेमीचंद तंवर की हत्या का सेन समाज ने विरोध किया। समाज के युवाओं ने मुख्यमंत्री कमल नाथ व जिले के प्रभारी बाला बच्चन के नाम एक ज्ञापन तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार रीतेश जोशी को सौंपा। इसमें हत्याकांड की निंदा कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। ज्ञापन में कहा गया कि इस घटना के बाद तंवर परिवार के समक्ष जीविका चलाने का आर्थिक संकट खड़ा हो गया। ज्ञापन सौंपने वालों में विजय श्रीवास, राजेंद्र श्रीवास, मयूर सेन, बाबूलाल सेन, मुकेश सेन आदि प्रमुख थे।

नेमीचंद तंवर की हत्या के विरोध में सेन समाज ने दिया ज्ञापन

सांवेर। नईदुनिया न्यूज

19 मई को ग्राम पालिया में सेन समाज के नेमीचंद तंवर एवं उनके परिवार पर जानलेवा हमला किया गया। इसमें गोली लगने से नेमीचंद तंवर की मृत्यु हो गई। इस घटना से आक्रोशित सेन समाज सांवेर द्वारा अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग की।

सांवेर नगर में मौन रैली निकालकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री के नाम रीडर अजय बाबू को ज्ञापन सौंपा गया। इसमें मृतक के परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा, एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी एवं परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई, साथ ही आरोपितों को फांसी की सजा की मांग की गई। इस मौके पर सेन समाज सांवेर के अध्यक्ष लाल बहादुर शर्मा, बाबूलाल शर्मा, कैलाश वर्मा, पवन डाबी, सुभाष भाटिया, संतोष वर्मा, गौरव सेन, पप्पू वर्मा, माखन केलवा, शेखर भाटिया, अंकित वर्मा, संजय भाटिया, राजेश भाटिया, धर्मेंद्र सेन, संतोष सिसौदिया, मनीष शर्मा, ऋतुराज शर्मा सहित बड़ी संख्या में सेन समाज के लोग उपस्थित थे।

फोटो - 21सांवेर1। एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन देते हुए समाजजन।